दो बच्‍चों ने करा दिया रश्मि – सिद्धार्थ का मेल, ये वीडियो आपको इमोशनल कर देगा

रश्मि और सिद्धार्थ के बीच इन दिनों सुलह के आसार नजर आ रहे हैं, फैमिली वीक में कुछ ऐसा होने वाला है कि हो सकता है ये दोनों एक बार फिर दोस्‍त बन जाएं ।

New Delhi, Jan 17: बिग बॉस 13 चौथे महीने में प्रवेश कर चुका है, इतने दिनों से घरवालों से दूर रहे घर के सदस्‍यों को बिग बॉस ने उनसे मिलवाने के लिए घर के अंदर ही बुला लिया है । इस हफ्ते बिग बॉस का फैमिली वीक चल रहा है । आरती सिंह, माहिरा खान, शहनाज गिल, शैफाली जरीवाला के घर से उनके परिवार के सदस्‍य उनसे आकर मिल चुके है और अब बचे हुए घरवालों के घर से उनके करीबियों का आना बाकी है । अगले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि रश्मि और सिद्धार्थ के फैन उसे देखकर खुश हो जाएंगे ।

Advertisement

सिद्धार्थ और रश्मि फिर बनेंगे दोस्‍त
बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का प्रोमो बेहद इमोशनल है, इसे देखकर कयास लगने लगे हैं कि   हो सकता है आने वाले दिनों में रश्मि और सिद्धार्थ फिर से एक दूसरे के दोस्‍त हो सकते हैं । सिद्धार्थ रश्मि को गले लगाते हुए नजर आए हैं, उन्‍हें प्‍यार से पानी पिलाते हुए नजर आए हैं । और तो और रश्मि के रोने पर उन्‍हें सहलाते हुए भी नजर आए हैं ।

Advertisement

Advertisement

रश्मि के घर से आए खास मेहमान
दरअसल प्रोमो वीडियो रश्मि के घर से आए दो नन्‍हे बच्‍चों का है । ये बच्‍चे रश्मि के भाई के हैं, रश्मि की भतीजी उन्‍हें सोनू पुकारते हुए घर के अंदर दाखिल होती है । प्रोमो में दिखाया गया है कि दोनों बच्‍चे रश्मि से पूछते हैं कि उन्‍होने सिद्धार्थ से दोस्‍ती क्‍यों तोड़ ली । बच्‍चे उन्‍हें सिद्धार्थ से फिर से दोस्‍ती करने को कहते हैं । जिसके बाद सिद्धार्थ आकर रश्मि से हैंड शेक करते हैं और उन्‍हें गले से लगा लेते हैं ।

सिद्धार्थ, रश्मि को संभालते हुए नजर आए
इससे पहले रश्मि को प्रोमो में रोते हुए देखा गया । सभी घरवालों के परिवार वालों को आता देख रश्मि बेहद इमोशनल हो गईं । रश्मि ने शो में कई बार कहा है कि उनके परिवार वाले भी उनसे अटैचमेंट नहीं रखते हैं । प्रोमो में सिद्धार्थ उन्‍हें पूछते हैं कि वो क्‍यों रो रही हैं तो वो उन्‍हें बताती हैं कि सबकी मॉम आ रही हैं, जिसके बाद सिद्धार्थ उनका हाथ सहलाते हैं । उन्‍हें पानी भी पिलाते हुए देखे गए हैं । बिग बॉस का ये वीडियो भी वायरल हो गया है ।