अब करण जौहर की इस हिरोइन ने दिखाया जलपरी अवतार, स्विमिंग पूल से तस्‍वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज इन दिनों लगातार अपनी बिकिनी तस्‍वीरों, स्‍वमिंग पूल की तस्‍वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाए हुए हैं । अब इसी कड़ी में तारा सुतारिया ने भी तसवीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Jan 17: बॉलीवुड एक्‍टर्स का हॉलीडे डेस्टिनेशन बन गया है मालदीव, ऐसा इसलिए क्‍योंकि पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड कलाकार छुट्टियां मनाने यहां पहुंचे और यहां से खूबसूरत तस्‍वीरें फैन्‍स को शेयर कर रहे हैं । कुछ एक्‍ट्रेसेज की बात करें तो उन्‍होने अपनी बिकिनी पिक्‍चर्स और पूल पिक्‍चर्स से सोशल मीडिया में जमकर तहलका मचाया । इनमें सारा अली खान टॉप पर हैं । अब एक और एक्‍ट्रेस ने अपनी पूल पिक्‍चर्स शेयर की हैं ।

Advertisement

करण जौहर की एक्‍ट्रेस ने शेयर की तस्‍वीर
करण जौहर की फिल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वालीं तारा सुतारिया   स्विंमिंग पूल में जलपरी बनी नजर आईं । उन्‍होने अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है । मालदीव से आई तारा की इस तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर ना सिर्फ उनकी प्रेजेंस को रजिस्‍टर किया है बल्कि उन्‍हें खबरों में भी ला दिया है । फोटो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल के बीचों-बीच नजर आ रही हैं ।

Advertisement

पूल में तैरते हुए आईं नजर
तारा सुतारिया की इस तस्‍वीर में वो स्विमिंग पूल के बीचों-बीच नजर आ रही हैं । फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा – “जलपरी की तरह…” । उन्‍होने मालदीव की एक और फोटो शेयर की, जिसमें नजारा देखने लायक था । बेहद शांत नीला समुद्र और नीले आसमान के बीच सूरज की रोशनी फोटो में अलग ही नजर आ रही थी । आपको बता दें तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, खासतौर से उनके साड़ी लुक फैंस के बीच खासे पॉपुलर हैं । तारा को लेकर खबरें ये भी आ रही हैं कि वो कपूर खानदान के आदर जैन का डेट कर रही हैं । तारा आखिरी बार फिल्‍म मरजावां में नजर आईं थीं ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B7YuIY9JTzv/

छुट्टियां मना रही हैं तारा
एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं । यहां की कुछ फोटो तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । तारा की मालदीव से जुड़ीं ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । उनके फैंस इन्‍हें पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/B7YIh8UJUWI/

https://www.instagram.com/p/B4KdcutJdq4/