गणेश आचार्य ने सरोज खान का सीक्रेट वीडियो कर दिया लीक, एक – दूसरे पर लगा रहे हैं ऐसे आरोप

बॉलीवुड के दो बड़े कोरियोग्राफर एक दूसरे के आमने – सामने आ गए हैं । गणेश आचार्य और सरोज खान के बीच लड़ाई अब और भी बढ़ गई है ।

New Delhi, Jan 18: गणेश आचार्य और सरोज खान के बीच की टकराहट अब खुलकर सामने आ गई है । अब तक सरोज खान ही गणेश आचार्य को लेकर आरोपों की बरसात कर रहीं थीं अब गणेश ने भी कुछ ऐसा कर दिया है जो हैरान करने वाला है । सरोज खान ने बीते दिनों गणेश आचार्य पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्‍होने कहा कि वो अपने पद का इस्तेमाल करते हुए डांसर्स को गुमराह कर रहे हैं ।  अब गणेश आचार्य ने पलटवार करते हुए सरोज खान का एक वीडियो लीक कर दिया है।

Advertisement

सरोज खान के आरोप
आपको बता दें सरोज खान सिने डांसर एसोसिएशन की सदस्य और ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने   आरोप लगाया कि गणेश आचार्य ने सीडीए जैसे पुराने एसोसिएशन की छवि धूमिल करने के लिए ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन इवेंट्स डांसर एसोसिएशन (एआईएफटीइडीए) की स्थापना की है। उन्‍होने कहा कि –  ‘गणेश इस एसोसिएशन को बांटना चाहता है जो सही नहीं है। हमने अपने डांसर्स को बड़ी मुश्किल से चार हजार रुपये मेहनताना पर पहुंचाया है लेकिन वह डांसर्स को 1,200 से लेकर 3,000 तक में काम करने के लिए मजबूर कर रहा है।’

Advertisement

Advertisement

गणेश आचार्य ने वीडियो कर दिया लीक
सरोज खान के आरोपों के बाद अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने गणेश आचार्य से बात की। गणेश आचार्य ने अपनी बात रखते हुए वेबसाइट को सरोज खान का एक वीडियो भी दिया। इस वीडियो में सरोज खान एक दफ्तर में बैठी हैं और कह रही हैं कि ‘उद्घाटन के लिए मुझे बुलाया था और बोला पैसा देगा। मैंने बोला पहले माल निकालो। उन्होंने मुझे माल दिया, मैंने उद्घाटन किया।’ जब गणेश आचार्य से इस बारे में पूछा गया कि ये किस उद्घाटन की बात हो रही है तो उन्‍होने कहा कि ‘वही जो ये लोग कल शाम को डांसर्स के साथ किए। नए आफिस का (सीडीए)।’ गणेश ने कहा कि ‘ये सब बोलना सरोज जी को शोभा नहीं देता।’

सरोज खान ने की अपील
सीडीए ने 16 जनवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर गणेश आचार्य को लेकर आरोप लगाए । उन्‍होने ये भी कहा कि वो इस बारे में बड़े-बड़े कोरियोग्राफर को बात करने के लिए आमंत्रित करेंगे। इनमें रेमो डिसूजा से लेकर फराह खान और अहमद भी शामिल हैं। उन्‍होने कहा कि वा जब भी गणेश को फोन करती हैं तो वह तो फोन उठाकर बंद कर देता है। वह सुनने को भी तैयार नहीं है। वह सीडीए को तोड़कर हम लोगों को नीचा दिखाना चाहता है।