स्टीव स्मिथ ने अपने ही कप्तान को दिया धोखा, सुननी पड़ी गालियां, तेजी से फैल रहा वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
चिन्नास्वामी स्टेडियम की पाटा पिच पर कंगारु टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

New Delhi, Jan 19 : पहले एकदिवसीय में टीम इंडिया के खिलाफ नाबाद शतक लगाने वाले कंगारु कप्तान एरॉन फिंच बंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रन आउट हो गये, स्टीव स्मिथ की एक गलती और कप्तान मैदान से बाहर हो गये, जिसके बाद उन्होने नाराजगी दिखाई, उन्होने पूर्व कप्तान को मैदान में ही गालियां सुना दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

9वें ओवर में रन आउट
चिन्नास्वामी स्टेडियम की पाटा पिच पर कंगारु टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, हालांकि उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही, सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर महज तीन रन बनाकर मोहम्मद शमी के शिकार हो गये, इसके बाद क्रीज पर स्टीव स्मिथ आये, फिंच पूरी लय में दिख रहे थे, लेकिन स्मिथ की एक गलती ने उन्हें पवेलियन भेज दिया।

Advertisement

बड़ी पारी की उम्मीद
कंगारु कप्तान जिस लय में बल्लेबाजी कर रहे थे, लग रहा था कि वो आज भी बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन 9वें ओवर की पांचवीं गेंद पर रन आउट हो गये, दरअसल शमी की गेंद को स्मिथ ने बैकवर्ड प्वाइंट की ओर खेला, जहां जडेजा ने गेंद को तेजी से पकड़ा, इस दौरान स्मिथ ने एक रन के लिये कॉल किया, फिंच उनकी आवाज सुन क्रीज से बाहर निकल गये, तभी स्मिथ ने रन लेने से मना कर दिया।

Advertisement

वापस लौटने का समय नहीं
आपको बता दें कि जडेजा टीम इंडिया के सबसे अच्छे फील्डर माने जाते हैं, इस बार भी गेंद उनके हाथ में थी, उन्होने कोई गलती नहीं की और फिंच को वापस पवेलियन जाना पड़ा, आउट होने से एरॉन फिंच बेहद नाराज थे, उन्होने स्मिथ की ओर देखकर गालियां दी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/TheSugamluthra/status/1218818686246518784

Advertisement