टीम इंडिया की बढी मुश्किलें, रोहित-धवन को लेकर नया अपडेट, खेलने पर सस्पेंस

राजकोट वनडे में रोहित शर्मा के बायें कंधे में फील्डिंग के दौरान चोट लग थी, जिसकी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

New Delhi, Jan 19 : टीम इंडिया के लिये ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बंगलुरु वनडे में बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है, दरअसल सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है, उनका आखिरी मुकाबले में खेलना संदिग्ध है, आपको बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है, जो भी बंगलुरु वनडे जीतेगा, सीरीज अपने नाम कर लेगा, राजकोट में दूसरे वनडे के दौरान शिखर धवन को पैट कमिंस की गेंद पर पसलियों पर चोट लगी थी, वहीं रोहित फील्डिंग के दौरान बायां कंधा चोटिल करवा बैठे थे, जिसकी वजह से दोनों को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

Advertisement

बीसीसीआई ने दी जानकारी
बीसीसीआई ने शनिवार को रोहित शर्मा और शिखर धवन की हेल्थ अपडेट जारी की है, जिसमें बताया गया है कि दोनों के खेलने पर फैसला मैच से पहले होगा, बोर्ड ने बताया कि धवन और रोहित दोनों ठीक हो रहे हैं, उनकी रिकवरी पर करीबी नजर रखी जा रही है, आखिरी वनडे में उनके खेलने पर फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा।

Advertisement

चोट की वजह से गेंद नहीं उठा पाये रोहित
राजकोट वनडे में रोहित शर्मा के बायें कंधे में फील्डिंग के दौरान चोट लग थी, जिसकी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था, रोहित 43वें ओवर में डीप प्वाइंट पर एक बाउंड्री बचाने के लिये कूद पड़े, उनका बायां कंधा चोटिल हो गये, रोहित शर्मा को दर्द से कराहते हुए देखा गया, वो गेंद भी नहीं उठा पा रहे थे, जिसके बाद फिजियो नितिन पटेल उन्हें मैदान से बाहर ले गये, उनकी जगह फील्डिंग के लिये केदार जाधव मैदान में आये।

Advertisement

गंभीर चोट नहीं
मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि रोहित शर्मा की चोट गंभीर नहीं है, रोहित से बात हुई है, उसने कहा कि चोट गंभीर नहीं है, किसी तरह का टियर या फ्रैक्चर नहीं है, अगले मैच में उसके खेलने की पूरी उम्मीद है। इससे पहले शिखर धवन पैट कमिंस की गेंद पर पसलियों में चोट लगवा बैठे, उन्हें भी फिजियो की मदद लेनी पड़ी, हालांकि उन्होने अपनी बल्लेबाजी पूरी की थी, लेकिन फील्डिंग के लिये मैदान में नहीं आये, उनकी जगह युजवेन्द्र चहल ने फील्डिंग की थी।