कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, सबूत जलने लगे हैं गुनहगारों के…

दिल्ली में अगले कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है।

New Delhi, Jan 20 : दिल्ली में सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के पास स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के ऑफिस में लगी आग पर राजनीति शुरु हो गई है, एक समय सीएम अरविंद केजरीवाल के खासमखास दोस्त रहे कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर इशारों ही इशारों में गंभीर आरोप लगाये हैं, कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा है, सबूत जलने लगे हैं गुनहगारों के…!

Advertisement

कुमार विश्वास का आरोप
दिल्ली में अगले कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है, आम आदमी पार्टी में हाशिये पर चल रहे कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार पर सबूतों को जलाने का आरोप लगाया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

राजनीति करने का आरोप
कुमार विश्वास ने दिल्ली परिवहन विभाग के ऑफिस में लगी आग का एक लिंक भी पोस्ट किया है, मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही केजरीवाल सरकार ने डीटीसी बसों में महिलाओं को मुफ्त सफर का तोहफा दिया है, इस पर विपक्षी पार्टियां दिल्ली सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है।

Advertisement

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा
मालूम हो कि इन दिनों राजनीतिक गलियारे में ऐसी चर्चाएं जोरों पर है, कि कुमार विश्वास बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, हालांकि बीजेपी और कुमार विश्वास ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है, पिछले सप्ताह कहा जा रहा था कि कुमार विश्वास दिल्ली बीजेपी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन करेंगे, हालांकि कुमार ने इन खबरों को खारिज करते हुए चुटकी ली थी, कहा था कि विदेश में हूं, यहीं से बैठे-बैठे ज्वाइन कर लूं।

दिल्ली परिवहन विभाग ऑफिस में आग
आपको बता दें कि दिल्ली के सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के पास स्थित डीटीसी ऑफिस में सोमवार सुबह आग लग गई थी, ये आग काफी भयंकर थी, दमकल विभाग के मुताबिक आग लगने की सूचना 8.38 बजे उन्हें मिली, जिसके बाद तुरंत 8 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।