जवानी से था प्यार, बच्चों की शादी से पहले दुल्हन की मां के साथ भागा दूल्हे का पिता

दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के लिये तैयारी कर रहे थे, पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी, लेकिन…

New Delhi, Jan 21 : गुजरात के सूरत में एक हैरान करने वाले मामला सामने आया है, दरअसल यहां दूल्हे के पिता ने शादी से ठीक पहले दुल्हन की मां को लेकर भाग गया, बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे, अपने बच्चों की शादी से करीब एक महीने पहले दोनों एक साथ कहीं गायब हो गये, उनके गायब हो जाने की वजह से उनके बच्चों की शादी भी रुक गई है।

Advertisement

अगले महीने होनी थी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बेटे और बेटी की शादी अगले महीने फरवरी के दूसरे हफ्ते में होने वाली थी, लेकिन उससे पहले 48 वर्षीय पुरुष और 46 वर्षीय महिला के गायब होने की वजह से मामला ठप्प पड़ गया है, लड़के के पिता और लड़की की मां के गायब होने की हर कोई चर्चा हो रही है।

Advertisement

दोनों भाग गये
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक लड़के के पिता जहां कटारगाम इलाके से गायब हुए हैं, तो लड़की की मां नवसारी से लापता है, दोनों के परिजनों ने इस बात की आशंका जाहिर की है, कि दोनों साथ में कहीं भाग गये, लोगों ने कहा कि दोनों के परिजन इस बात को लेकर काफी शर्मिंदा हैं, दोनों परिवारों ने पुलिस में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Advertisement

घटना ने चौंका दिया
प्राप्त जानकारी के मुताबिक दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के लिये तैयारी कर रहे थे, पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी, दोनों एक ही समुदाय से आते हैं, परिजनों ने भी रिश्ते को लेकर हामी भर दी थी, हालांकि शादी से करीब एक महीने पहले दोनों के माता-पिता अचानक गायब हो गये, जिसके बाद लोग हैरान हैं।

अच्छे दोस्त थे
लड़के के पिता रोहित (बदला हुआ नाम) टेक्सटाइल और जमीन का कारोबार करते हैं, 10 जनवरी को अचानक लापता हो गये, रोहित एक राजनीतिक दल के भी सदस्य हैं, वहीं दुल्हन की मां स्वाति (बदला हुआ नाम) को कॉलेज के दिनों से जानते हैं, पहले दोनों कटारगाम में आस-पास ही रहते थे, तब से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। एक रिश्तेदार ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे, हालांकि स्वाति की शादी नवसारी में एक शख्स से हुई, जो हीरा कारीगर है, सोशल मीडिया पर इस केस की खूब चर्चा हो रही है।