बिग बॉस 13 का अनसीन वीडियो, शहनाज ने दिखाया सिद्धार्थ शुक्‍ला को आईना, खोला सीक्रेट

बिग बॉस 13 का अनसीन वीडियो सामने आया है । इस वीडियो में शहनाज उर्फ सना ने सिद्धार्थ शुकला को लेकर कई बातें कह दी हैं । हैरानी की बात ये कि सिद्धार्थ इस पर कुछ रिएक्‍ट नहीं कर रहे हैं ।

New Delhi, Jan 21: बिग बॉस 13 का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ शुक्‍ला की जमकर टांग खिंचाई करती दिख रही हैं । शहनाज ने सिड के ऐसे सीक्रेट रिवील कर दिए हैं जिन्‍हें सुनकर सब हैरान रह गए हैं । शहनाज वीडियो में कहती सुनाई दे रही हैं कि सिड कहते हैं कि वो वर्जिन हैं, उन्‍होने कभी किसी के साथ कुछ नहीं किया । शहनाज ये कहते हुए जोर-जोर जोर से हंसने भी लगती हैं, वो कहती हैं कि अगर इसने कुछ नहीं किया तो हम तो यहां हैं ही नहीं ।

Advertisement

आसिम ने पूछा ड्रीम गर्ल
शहनाज की इन सारी बातों के दौरान आसिम भी वहीं बेड पर मौजूद होते हैं, जो शहनाज से पूछते  हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला की ड्रीम गर्ल कौन हैं, इस पर शहनाज कहती हैं कि उन्‍हें लगता है कि सिद्धार्थ को अपने जैसी डीसेन्‍ट और लॉजिकल लड़कियां पसंद होंगी । हालांकि सिद्धार्थ इन सारी बातों पर कोई रिएक्‍ट नहीं करते । बातों – बातों में शहनाज ये भी कह देती हैं कि सिद्धार्थ अपने मन की बात नहीं कहता है । वो उनके साथ इतने लंबे समय से हैं लेकिन सिद्धार्थ को वो भी जान नहीं पाई हैं ।

Advertisement

Advertisement

अखिरी तीन हफ्ते बाकी
बिग बॉस 13 के अब आखिरी कुछ दिन ही बचे हैं, लिहाजा घर में शोर का शोर बढ़ने लगा है । एक दूसरे के साथ घर के सदस्‍य बेवजह ही पंगा ले रहे हैं । आसिम को जहां हर बात पर लड़ना है तो वहीं माहिरा भी खुद को स्‍टैंडआउट करने की कोशिश में अपनी आवाज ऊंची करती नजर आ रही हैं ।

शहनाज हो गईं अकेली
इन सबके बीच शहनाज हैं जो घर में चुप चुप सी हो गई हैं । पिछले दिनों आए शहनाज के पापा ने उन्‍हें सिद्धार्थ शुक्‍ला से दूर रहने की हिदायत दी, वहीं वीकेंड में गौतम गुलाटी और कार्तिक आर्यन के साथ उनका व्‍यवहार, कहीं ना कहीं सिद्धार्थ को उनसे दूर कर गया । इन दिनों सना सिद्धार्थ के आगे पीछे तो नहीं लेकिन उनके अटेंशन के लिए जरूर बेकरार नजर आती है ।