सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर खुलासा, एक्‍ट्रेस ने कर दिया इजहार, लिव इन में रह रहे थे दोनों

सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में हैं, और ये खबर आज सुर्खियों में हैं । एक्‍टर आज अपना 34वां जन्‍मदिन मना रहे हैं ।

New Delhi, Jan 21: बॉलीवुड के यंग एंड टैलेंटेड एक्‍टर्स में एक नाम जो अब अकसर लिया जाता है वो है सुशांत सिंह राजपूत का, बहुत छोटे से करियर में सुशांत ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है । सुशांत आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, और इस मौके पर उन्‍हें लेकर आई है एक बड़ी खबर । उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उन्‍हें बड़े स्पेशल तरीके से विश किया है । रिया ने कुछ अनसीन तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद रिश्‍ते को कंफर्म माना जा रहा है ।

Advertisement

सुशांत संग रिलेशन किया ऑफिशियल
रिया चक्रबर्ती ने सुशांत के साथ जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उनमें दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर   आई है । दोनों एक-दूसरे के साथ बड़े कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं । इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए रिया ने कैप्‍शन दिया है – Happy birthday to the most beautiful ” supermassive black hole. Shine on you crazy diamond @sushantsinghrajput.

Advertisement

कई दिनों से हे चर्चा
रिया और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍ते की खबरें पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में घूम रही है । दोनों की ओर से अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया गया है । लेकिन अब रिया की इंस्टा पोस्‍ट से ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच काफी कुछ चल रहा है । आपको बता दें रिया से पहले सुशांत टीवी एक्‍टर अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं । उनके बाद उनका नाम कृति सेनन और सारा अली खान से भी जुड़ा है ।

Advertisement

लिव इन में रहने की खबर
बीते दिनों ये खबर भी आई थी कि सुशांत सिंह राजूपत रिया के घर पर शिफ्ट हुए हैं । उनका घर बांद्रा में ही है और उनके घर से ज्यादा दूर नहीं है । दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में रहने की खबरें थी । हालांकि, खबरों में कितनी सच्‍चाई है ये तो दोनों के कुछ कहने के बाद ही सामने आएंगी । फिलहाल तो रिया की इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट धमाल मचाल मचा रही है ।