अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर मां को दिया खास तोहफा, कसीनो की सैर… वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
अक्षय कुमार अपनी मां को सिंगापुर के एक कसीनो में लेकर गये, जिसका वीडियो उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Jan 22 : अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर्स में गिने जाते हैं, साल 2019 में उनकी चार फिल्में रिलीज हुई और चारों ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, अक्षय को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाला एक्टर बताया जाता है, हालांकि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाकर चलते हैं, वो अपने परिवार को भी भरपूर समय देते हैं, हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने अपनी मां को जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है।

Advertisement

मां को कसीनो ले गये
अक्षय कुमार अपनी मां को सिंगापुर के एक कसीनो में लेकर गये, जिसका वीडियो उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में खिलाड़ी कुमार अपनी मां को व्हीलचेयर पर बैठाये कसीनो ले जाते दिख रहे हैं, इस वीडियो के साथ ही उन्होने लिखा, आपको वो करना चाहिये, जिसे करने में मजा आता हो, बर्थडे गर्ल ने बिल्कुल वैसा ही किया। पिछला हफ्ता सिंगापुर में बिताया, दुनियाभर में उनकी सबसे पसंदीदा जगह कसीनो लेकर गया।

Advertisement

इस साल पहली फिल्म
अक्षय कुमार 2020 में 4 फिल्मों में नजर आएंगे, उनकी पहली फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होगी, फिल्म को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है, इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगे, ये फिल्म रोहित के कॉप यूनिवर्स की नई पेशकश होगी, फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं।

Advertisement

बाकी तीन फिल्म
इसके बाद ईद के मौके पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम रिलीज होगी, जिसे राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में फीमेल लीड रोल में कियारा आडवाणी दिखेंगी, ये फिल्म सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी, फिर दिवाली पर पृथ्वी राज रिलीज होगी, जिसमें अक्षय के साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नजर आएंगी, फिर साल के आखिर में बच्चन पांडेय रिलीज होगी, इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनॉन हैं।

Advertisement