हिमांशी ने ब्रेकअप पर खुलासे के बाद आसिम रियाज को लेकर किया इमोशनल ट्वीट, शहनाज को लेकर मारा फ्लिप

बिग बॉस 13 में एक और ट्विस्‍ट की तैयारी है । शो के आखिरी दिनों में हिमांशी खुराना की घर वापसी की खबरें तेज हैं । वहीं हिमांशी ने खुद के और आसिम को लेकर आ रही खबरों पर ट्वीट कर सफाई दी है ।

New Delhi, Jan 22: बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने हिमांशी खुराना के उनके मंगेतर चाओ से ब्रेकअप के लिए असमी रियाज को जिम्‍मेदार ठहराया था । सलमान ने कहा था कि जब वो जानते थे कि हिमांशी किसी और की हैं तो उन्‍होने उनके साथ फ्लर्टिंग क्‍यों कि । आसिम ने इस पर सलमान के सामने अपनी साइड रखी और इस बात के लिए माफी भी मांगी कि अगर उनकी वजह से ऐसा हुआ है तो ये सही नहीं है, लेकिन उनका इंटेशन कभी भी रॉन्‍ग नहीं रहा । अब पूरे मामले पर खुद हिमांशी का बयान आया है, वहीं हिमांशी की घर वापसी की खबरें भी आ रही है ।

Advertisement

ब्रेकअप को लेकर हिमंशी का ट्वीट
आसिम रियाज पर लगे आरोपों के बीच हिमांशी खुराना ने पूरे मामले को लेकर ट्वीट किया, उन्‍होने   लिखा- ‘मेरी निजी जिंदगी को जज करने का हक किसी को नहीं है। सिर्फ मैं इससे दो चार हो रही हूं। न आसिम गलत और न चाओ गलत है। परिस्थितियां ही ऐसी हैं। सबकी जिंदगी में बुरा समय आता है। बस हमारा लोगों के सामने है इसलिए इतना बवाल हो रहा है।’ हिमांशी के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि वो अपने ब्रेकअप के लिए आसिम रियाज को जिम्मेदार नहीं मानती। हालांकि हिमांशी ने इस ट्वीट में अपने ब्रेकअप की असली वजह नहीं बताई है।

Advertisement

Advertisement

आसिम के भाई ने किया समर्थन
वहीं आसिम के भाई उमर रियाज भी सोशल मीडिया पर अपने भाई के समर्थन में आ गए । उन्‍होने लिखा कि ‘मुझे नहीं लगता कि आसिम को हिमांशी के ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराना चाहिए। आसिम और हिमांशी अच्छी तरह से इस शो में रहे और कभी भी अपनी हदें पार नहीं की। इन दोनों का हमेशा एक अच्छा बॉन्ड दिखा। ब्रेकअप की वजह कुछ और भी हो सकती है लेकिन आसिम नहीं है।’  वहीं उन्‍होने दूसरे ट्वीट में लिखा था- ‘जैसा कि आसिम ने कहा कि चाओ ब्रॉड माइंडेड है। उसे पता है कि बहुत सुंदर है तो लोग उनके करीब आने की कोशिश भी करेंगे। मुझे लगता है कि कुछ और वजह होगी जिसकी वजह से ये दोनों अलग हो गए। आसिम पर इस तरह का इल्जाम नहीं लगाना चाहिए। #IStandByAsim

Advertisement

वाइल्‍ड कार्ड एंट्री
इन खबरों के बीच ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि शो में जल्द ही हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है । आपको बता दें हिमांशी ने पहले भी शो के बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में प्रवेश किया था और वो घर से बाहर हो गई थीं। अब उनके फिर से घर में आने की चर्चा है। हिमांशी भले ही ज्यादा दिन तक घर में नहीं रही थीं, लेकिन उनके और आसिम रियाज के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों एक दूसरे के करीब भी नजर आए और उनका किस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था ।

शहनाज को लेकर ट्वीट
हैरानी की बात ये कि हिमांशी खुराना ने एक और ट्वीट कर शहनाज का साथ दिया है । शहनाज घर में एक बार फिर रोती नजर आईं, सिद्धार्थ ने उनकी जगह आरती को चुना जिससे वो नाराज हो गईं । इस बात पर हिमांशी ने शहनाज के लिए ट्वीट किया और लिखा कि – आज शहनाज दिल से रोई । कभी मौका मिला तो बात जरूर करूंगी । उसके पिता जिस तरह उसका सपोर्ट कर रहे हैं, वाकई फैमिली तो फैमिली ही होती है । मैं खुश हूं कि आसिम वहां है उसके साथ । आपको बता दें घर से बाहर हिमांशी और शहनाज के बीच जमकर विवाद हुए थे जो कि घर के अंदर भी देखने को मिले ।