शहनाज को मिला गौतम गुलाटी का सपोर्ट, सिद्धार्थ शुक्‍ला के गुस्‍से को लेकर ये कहा

बिग बॉस के पॉपुलर कपल सिडनाज इन दिनों अलग – अलग नजर आ रहे हैं । वहीं सिद्धार्थ का गुस्‍सा भी कुछ ज्‍यादा ही सामने आ गया है । इस बीच हुई है गौतम गुलाटी की एंट्री ।

New Delhi, Jan 22: वीकेंड में गौतम गुलाटी को किस करना सिद्धार्थ को कहीं ना कहीं बुरा लगा है, तभी तो कुछ ना कहते हुए भी सिद्धार्थ के एक्‍शन बहुत कुछ कह रहे हैं । सिद्धार्थ शुक्‍ला को शहनाज से नाराजगी हो गई है । शुक्‍ला जो अब तक शहनाज के साथ बेड शेयर करते नजर आते थे, दिन भर उनकी शरारतों को झेलते नजर आते थे, शहनाज को बांहों में भरते हुए नजर आते थे अब वो उनसे दूर हो गए हैं । कहीं ये गौतम गुलाटी से शहनाज की मुलाकात का असर तो नहीं ।

Advertisement

गौतम गुलाटी ने किया शहनाज का सपोर्ट
बिग बॉस के एक्‍स कंटेस्‍टेंट गौतम गुलाटी ने शहनाज गिल के सपोर्ट में ट्वीट किया है । गौतम ने   लिखा –  I told sid that he is doing good & have gt a great fan following but anger could b a problem so avoid it पर नहीं समझ आया । Anyway to my fans I would say support #ShehnaazGill क्यूँकि मैं एंटरटेनमेंट  के point से नोटिस करता हूं । Gnight अब लड़ते रहो ।

Advertisement

Advertisement

वीकेंड में क्‍या हुआ
अब आपको बताते हैं इस वीकेंड हुआ क्‍या, दरअसल इस वीकेंड पर घर में गौतम गुलाटी की एंट्री हुई । एज अ गेसट गौतम घर में आए और शहनाज आदत के अनुसार उन पर टूट पड़ी । उन्‍होनें सिद्धार्थ के सामने ही गौतम को ढेर सारे किस कर डाले । उनके गले से लग गईं । इस सबके बीच गौतम उन्‍हें कहते रहे कि सिड देख रहा है लेकिन शहनाज को कोई फर्क ही नहीं पड़ा । इतना ही नहीं इसके बाद शहनाज ने कार्तिक आर्यन के साथ भी वही बातें दोहराईं । उन्‍हें गले लगाना और किस करना ।

https://twitter.com/TheGautamGulati/status/1218151246881837058

Advertisement

सिद्धार्थ ने बना ली है दूरी
सिद्धार्थ शुक्‍ला जो अब तक शहनाज के साथ जमकर मस्‍ती करते नजर आ रहे थे उन्‍होने अब उनसे दूरी बना ली है । शहनाज एक प्रोमो में सिद्धार्थ को आई हेट यू कहती भी नजर आई हैं । वहीं इससे पहले के एपिसोड में सिद्धार्थ ने शहनाज को बैठाकर समझाया कि वो उनके टाइप की लड़की नहीं हैं और  शहनाज जैसे लोगों को वो अपना दोस्‍त नहीं बनाते हैं । बहरहाल शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच आई दूरियां आने वाले दिनों में फैंस कम होते जरूर देखना चाहेंगे । आखिर सिडनाज बिग बॉस के चाहने वालों के चहेते जो रहे हैं ।