टीम इंडिया में आते ही पृथ्वी-सैमसन का धमाका, न्यूजीलैंड को घर में पीटा

231 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया ए शुरुआत तेज रही, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने मनचाहे अंदाज में शॉट खेला।

New Delhi, Jan 22 : शानदार फॉर्म में चल रहे युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के दम पर इंडिया ए ने पहले अनऑफिशियल वनडे में न्यूजीलैंड ए को 5 विकेट से हरा दिया है, शिखर धवन की जगह टीम इंडिया में चुने गये पृथ्वी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 35 गेंदों में 48 रन बनाये, तो टी-20 में शामिल किये गये विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने 21 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली। तो सूर्य कुमार यादव ने 19 गेंदों में 35 रनों का धमाका किया।

Advertisement

आसानी से जीत
जीत के लिये न्यूजीलैंड ए द्वारा 231 रनों का लक्ष्य इंडिया ए ने आसानी से हासिल कर लिया, उससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने भी अपना नाम बखूबी निभाया, मोहम्मद सिराज ने 6.3 ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट हासिल किये, तो खलील अहमद और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट अपने नाम किये।

Advertisement

तेज शुरुआत
231 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया ए शुरुआत तेज रही, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने मनचाहे अंदाज में शॉट खेला, इंडिया ए का पहला विकेट 79 रन के स्कोर पर गिरा, जब जिमी नीशाम ने पृथ्वी को आउट किया, मालूम हो कि पृथ्वी शॉ ने प्रैक्टिस मैच में 100 गेंदों में 150 रन बनाये थे।

Advertisement

इन बल्लेबाजों का भी जलवा
कप्तान शुभमन गिल ने 30 रन बनाये, विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने 21 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली, उन्होने अपने चिर-परिचित अंदाज में दो छक्के और तीन चौके भी लगाये, सूर्य कुमार यादव ने भी तीन चौके और दो छक्के लगाये, विजय शंकर ने 20 और क्रुणाल पंड्या ने 13 रन बनाये, दूसरा और तीसरा मैच शुक्रवार और शनिवार को खेला जाएगा।