बिग बॉस में आने वाला है शॉकिंग ट्विस्‍ट, अब तक ऐसा किसी खिलाड़ी के साथ नहीं हुआ

बिग बॉस 13 के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, आने वाला है शो में एक बड़ा ट्विस्‍ट । ऐसा टर्न जो अब तक कभी नहीं हुआ । आगे पढ़े पूरी खबर ।

New Delhi, Jan 23: बिग बॉस 13 अब अपने आखिरी हफ्तों में है, लेकिन शो के मेकर इसे और इंट्रस्टिंग बनाने के लिए अब एक ट्विस्‍ट की तैयारी कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि ये जो अब घर में होने वाला है ऐसा पहले कभी नहीं हुआ । शो में इतना बड़ा फैसला कभी नहीं लिया गया है । इस ट्विस्‍ट के बाद शो के और रोचक होने की बात कही जा रही है । बिग बॉस के घर में अभी जो कंटेस्‍टेंट बचे हैं उनके लिए ये ट्विस्‍ट शॉकिंग हो सकता है ।

Advertisement

बिग बॉस क्‍या करने वाले हैं ?
दरअसल बिग बॉस ने कुछ दिन पहले ही घर के सदस्‍यों को उनके अपनों से मिलाया । फैमिली   वीक में अपनों से मिलकर ये सभी बेहद भावुक हो गए थे । कैप्‍टेंसी टास्‍क होने के बावजूद सभी ने घरवालों से मुलाकात की और टास्‍क को छोड़ दिया । अब बिग बॉस घरवालों के घरवालों से जुड़ा ही एक बड़ा ट्विस्‍ट शो में लाने वालें हैं । जी हां, घरवालों के घरवालों से जुड़ा है ये पूरा मामला ।

Advertisement

Advertisement

घरवाले जाएंगे अंदर
बिग बॉस को लेकर अब खबर है कि घर के अंदर अब बचे हुए कंटेस्‍टेंन्‍ट्स के परिवार वाले भी जाकर रहेंगे । शो के 13 सीजन में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है । जानकारी के मुताबिक 27 जनवरी से 31 जनवरी के बीच कंटेस्टेंट्स के घरवाले और दोस्त बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगे और उनके साथ रहेंगे।

https://www.instagram.com/p/B7nuKZPFKgA/?utm_source=ig_embed

वाइल्‍ड कार्ड से भी बड़ा ट्विस्‍ट
बिग बॉस के हर सीजन में कई लोग खेल के बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री करते हैं, लेकिन आजतक कभी भी ऐसा नहीं हुआ जब कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनके साथ रहने आ गए हों । वाकई अगर आने वाले दिनों में ऐसा होने वाला है तो ये देखना बेहद दिलचस्‍प रहेगा । शो में इन दिनों जमकर चीखमचिल्‍ली चल रही है, बनी हुई जोडि़यां टूट चुकी हैं और खूब हंगामा भी हो रहा है । बताया जा रहा है कि कंटेस्‍टेंट के घरवाले या दोस्‍त शो में जोड़ी में खेलेंगे ।

https://www.instagram.com/p/B7oGOsmlELA/