निर्भया केस- इंदिरा जयसिंह की अपील  पर भड़की कंगना रनौत, कर दी हद पार, कही झन्नाटेदार बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
कंगना रनौत से बुधवार शाम को निर्भया केस को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि इस मामले में हो रही देरी पर गुस्सा स्वाभाविक है।

New Delhi, Jan 23 : अपने बेबाक बयानों के लिये अकसर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का गुस्सा इस बार निर्भया के दोषियों पर फूटा है, उनका कहना है कि ऐसे लोगों को सबके सामने फांसी पर लटकाना चाहिये, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जय सिंह पर भी हमला बोला है, उन्होने कहा कि इंदिरा जय सिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं, ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिये।

Advertisement

माफ करने की अपील
आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जय सिंह ने कुछ दिन पहले ही निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी, कि उन्हें सोनिया गांधी का अनुसरण करना चाहिये और दोषियों को माफ कर देना चाहिये, जिस पर निर्भया की मां ने नाराजगी जाहिर की थी।

Advertisement

जो रेप करना जानता हो, वो कैसा नाबालिग
कंगना रनौत से बुधवार शाम को निर्भया केस को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि इस मामले में हो रही देरी पर गुस्सा स्वाभाविक है, एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे लोगों को सबके सामने फांसी पर लटकाना चाहिये, साथ ही कंगना ने कहा कि इस केस में एक दोषी नाबालिग था, जो बलात्कार करता है, उसे किस हिसाब से नाबालिग बताया जा सकता है, उसे चौराहे पर फांसी देनी चाहिये, ऐसे दोषियों को पता होना चाहिये, कि रेप क्या होता है और इसकी सजा क्या होती है।

Advertisement

मां-बाप झेल रहे दर्द
मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि निर्भया के मां-बाप इतने सालों से अपनी बेटी को खोने का दर्द झेल रहे हैं, ऐसे दोषियों को चुपचाप मारने का क्या फायदा, ऐसे दोषियों को मारकर भी कोई उदाहरण सेट नहीं कर पा रहे हैं, इसलिये ऐसे दोषियों को चौराहे पर फांसी देनी चाहिये, साथ ही कंगना दोषियों के साथ हमदर्दी दिखाने वालों पर भी भड़कीं।

Advertisement