भगवत महापुराण की राधा का ग्लैमरस अवतार, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

कई टीवी सीरियलों में संस्कारी दिखने वाली शिनी सोशल मीडिया पर अलग ही रुप में दिखती हैं।

New Delhi, Jan 23 : टीवी एक्टर स्क्रीन पर अलग किरदार में नजर आते हैं, तो असल जिंदगी में अलग, टीवी सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेज असल जिंदगी में काफी बोल्ड होती हैं, वो ग्लैमरस लाइफ स्टाइल फॉलो करती हैं, कुछ ऐसी की कहानी एक्ट्रेस शिनी दोशी की है, जो टीवी पर अलग तरह के किरदार में दिखती हैं, जबकि असल जिंदगी में बिल्कुल अलग लाइफ जीती हैं।

Advertisement

2013 में डेब्यू
शिनी दोशी ने 2013 में टीवी पर सरस्वती चंद्र में कुसुम देसाई के किरदार से अपना डेब्यू किया था, ये शो 2014 में पूरा हो गया, इसके बाद वो जी टीवी पर सरोजनी में मोहित सहगल के अपोजिट किरदार में नजर आई, इसके साथ ही शिनी जमाई राजा में भी दिखी।

Advertisement

राधा का किरदार
साल 2017 में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले खतरों के खिलाड़ी -8 में वो बतौर कंटेस्टेंट नजर आई, इसके बाद अगले साल 2018 में वो लाल इश्क में दिखी, दिल ही तो है में भी नजर आई, इसके बाद शिनी इन दिनों धार्मिक शो श्रीमद भागवत महापुराण में राधा के किरदार में नजर आ रही हैं, वो इस किरदार से पॉपुलर हो चुकी हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर अलग रुप
कई टीवी सीरियलों में संस्कारी दिखने वाली शिनी सोशल मीडिया पर अलग ही रुप में दिखती हैं, वो अपनी तस्वीरों की वजह से यहां चर्चा में रहती हैं, टीवी स्क्रीन पर साड़ी में दिखने वाली शिनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं, उनकी इंस्टाग्राम ग्लैमरस तस्वीरों से भरी पड़ी है।