हो गया फाइनल, ये होंगे बिग बॉस 13 के टॉप 3, भारती सिंह ने बताई अंदर की बात

टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस आखिरी हफ्ते की ओर बढ़ रहा है । ऐसे में शो का विनर कौन होगा सभी ये जानना चा‍हते हैं । कॉमेडियन भारती सिंह ने अंदर की बात बताई है ।

New Delhi, Jan 25: बिग बॉस 13 के चाहने वाले इन दिनों अपने – अपने फेवरेट कंटेस्‍टेंट्स को बचाने के लिए जमकर वोटिंग कर रहे हैं । शो अपने आखिरी हफ्तों में पहुंच चुका है लेकिन घर के अंदर अभी भी 9 खिलाड़ी मौजूद हैं । ऐसे में आने वाले हफ्ते में लगातार इविक्‍शन देखने को मिल सकते हैं तो वहीं घर में कुछ बड़े ट्विस्‍ट भी आ सकते हैं । बिग बॉस के लवर्स आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्‍स भी हैं । ऐसी ही एक फैन भारती सिंह भी हैं । जिन्‍होने अपने टॉप 3 कंटेस्‍टेंट के नाम मीडिया को बताए हैं ।

Advertisement

हर्ष गए थे घर के अंदर
आपको बता दें बिग बॉस के घर के अंदर कुछ समय पहले भारती सिंह के पति हर्ष लिम्‍बाचिया गए   थे । हर्ष ने घरवालों को कॉमेडी नाइट के लिए प्रीपेयर किया था । हर्ष ने इस दौरान घरवालों के दिल की बात भी जानी थी । हर्ष ने इसे एक अच्‍छा एक्‍सपीरियंस बताया था । अब उनकी वाइफ भारती सिंह ने शो से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं । हस्‍बैंड – वाइफ ने एक इंटरव्‍यू में बिग बॉस के बारे में काफी कुछ कहा ।

Advertisement

Advertisement

ये होंगे बिग बॉस के फाइनलिस्‍ट
बिग बॉस 13 को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के बीच कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि शो के तीन फाइनलिस्ट कौन होंगे । इस इंटरव्‍यू में हर्ष ने कहा कि कुछ समय पहले हमें लग रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा कर रहा है और वो शो का विनर हो सकता है । लेकिन अब धीरे-धीरे चीजें बदल गईं हैं । मैं घर के अंदर गया था । मैं बैकस्टेज भी गया, जहां से हम घरवालों को देख सकते थे । मैं सभी को देख रहा था । मुझे फील हुआ कि यहां सभी अच्छे इंसान हैं । बाहर लोगों को उन्हें गलत नहीं समझना चाहिए ।

भारती के फेवरेट 3 फाइनलिस्ट
इंटरव्‍यू के दौरान भारती सिंह ने कहा कि जहां से मैं देख रही हूं मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और असीम रियाज टॉप 3 कंटेस्टेंट होंगे । बिग बॉस के लवर्स के लिए आसिम रियाज का नाम चौंकाने वाला हो सकता है । इन दिनों घर में आसिम और सिद्धार्थ की एक दूसरे से बिलकुल भी नहीं बन रही है, दोनों जमकर जुबानी जंग में जुटे हुए हैं । हालांकि ये झगड़ा बाहर फैन्‍स को इंट्रस्टिंग लग रहा है । वहीं रश्मि देसाई भी अब खुलकर सामने आ गई हैं, माहिरा के साथ उनकी तूतू-मैंमैं पिछले दिनों जमकर वायरल हुई थी ।