BB 13 आज का एपिसोड होगा धुंआधार, पारस–आसिम की जबरदस्‍त फाइट, कहा – शो जीतकर, तुझे फाड़कर जाऊंगा

बिग बॉस का आज का एपिसोड होगा धुंआधार, नॉमिनेशन मंडे पर होगी पारस और आसिम के बीच जमकर लड़ाई । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 27: बिग बॉस 13 के आखिरी तीन हफ्तों में भी दर्शकों को जमकर मसाला मिलने वाला है । शो से जहां इस वीक शैफाली जरीवाला की एग्जिट हो गई तो वहीं घर में कई सदस्‍यों की एंट्री भी होने वाली है  ।बिग बॉस में बाकी बचे 8 खिलाडि़यों के परिवार या दोस्‍त से सदस्‍य आकर इस वीक धमाल मचाने वाले हैं, वहीं बिग बॉस एक बड़ा गेम करने वाले हैं जिसके बाद पारस और आसिम में होने वाला है महायुद्ध ।

Advertisement

आएंगे नए जोड़ीदार
बिग बॉस के आज के एपिसोड में विकास गुप्‍ता की एंट्री होगी । विकास सिद्धार्थ की ओर से खेलेंगे ।  वहीं आरती की तरफ से उन्‍हें सपोर्ट करने कश्‍मीरा शाह घर के अंदर आने वाली हैं । शहनाज के भाई कुणाल जहां उन्‍हें सपोर्ट करने आ रहे हैं तो वहीं सबसे बड़ा ट्विस्‍ट आसिम रियाज के लिए होने वाला है ।

Advertisement

Advertisement

हिमांशी खुराना की होगी एंट्री
आसिम रियाज का सपोर्ट करने घर के अंदर आने वाली है हिमांशी खुराना । हिमांशी के लिए आसिम अपने प्‍यार का ऐलान खुलेआम कर चुके हैं , इस बीच हिमांशी की सगाई भी टूट चुकी है । हिमांशी ने आसिम के सपोर्ट में घर के बाहर से भी खूब ट्वीट किए और जमकर वोटिंग की अपील की । अब उनके घर में आने से आसिम का गेम जरूर बदलने वाला है ।

बिग बॉस का ट्विस्‍ट
वहीं बिग बॉस नॉमिनेशन मंडे पर रश्मि, विशाल और आसिम को घरवालों के सामने बेनकाब करने वाले हैं । तीनों को कई बार नॉमिनेशन के लिए योजना बनाते हुए देखा गया है जो कि बिग बॉस के घर के खिलाफ है, ऐसे में बिग बॉस इन तीनों की वीडियो क्लिप सारे घरवालों के सामने दिखाने वाले हैं । जिसके बाद पारस जमकर बरसते हैं और आसिम के साथ खूब झगड़ा करते हैं ।