सलमान खान ने बताया बिग बॉस-13 के विनर का नाम! सिद्धार्थ शुक्ला को लग सकता है झटका

बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क नहीं हो सका था, इसलिये सलमान ने तय किया कि वो लग्जरी बजट टास्क अपने ही अंदाज में कराएंगे।

New Delhi, Jan 27 : बिग बॉस 13 के विनर को लेकर अब लोगों के बीच चर्चा शुरु हो चुकी है, इसी दरम्यान शो के होस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लग्जरी टास्क के बहाने इशारे में शो के एक सदस्य को विनर मान लेने को कहा है, जिसके बाद हलचल मच गई है, हालांकि दबंग खान ने इतने बेहतरीन तरीके से ये इशारा किया है, कि पूरे घर वालों को मानना पड़ा कि वो ही विजेता होगा।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क नहीं हो सका था, इसलिये सलमान ने तय किया कि वो लग्जरी बजट टास्क अपने ही अंदाज में कराएंगे, उन्होने शहनाज गिल को कंफेशन रुम में चले जाने को कहा, फिर उन्होने कहा कि अब कुछ सवाल पूछे जाएंगे, अगर कंफेशन रुम से शहनाज और घर वालों के जवाब एक हुए तो उन्हें लग्जरी बजट के सामान मिलेंगे।

Advertisement

एक ही जवाब
असल में ये सवाल जवाब शहनाज गिल के बारे में ही होने वाले थे, सलमान खान ने घर वालों पर आरोप लगाया कि वो लोग बार-बार कहते हैं, कि इतने सप्ताह बीतने के बाद वो भी लोग शहनाज को नहीं जान सके हैं, इसलिये कुछ सवालों के जवाब ऑप्शन में पूछे जाएंगे, कंफेशन रुम से शहनाज और बाहर से घर वाले आपसी सहमति से एक ही जवाब देते हैं, तो उन्हें लग्जरी बजट के सामान मिलेंगे।

Advertisement

शहनाज जीत चुकी हैं?
इस दौरान जब घी, चॉकलेट इत्यादि को लेकर सवाल पूछे गये, तो कंफेशन रुम और बाहर से घर वालों ने एक ही जवाब दिया, तभी सलमान खान ने पूछते-पूछते ये भी पूछ लिया कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 का फिनाले जीत चुकी हैं, तो वो क्या करेंगी?

अपनी ट्रॉफी शेयर करेंगी
हालांकि इसके बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ने पूछा कि क्या बिग बॉस जीतने के बाद शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी ट्रॉफी शेयर करेंगी, या फिर आसिम के साथ साझा करेंगे, या फिर रश्मि के साथ अपना दुखड़ा रोएंगी, ये सवाल खाने वाली चीजों को जीतने के लिये था, हालांकि बाद में दोनों की ओर से जवाब मिला, कि अगर शहनाज जीतती है, और उन्हें आसिम या सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ट्रॉफी शेयर करना हुआ, तो वो सिद्धार्थ के साथ जाएंगी।