सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कह दी शहनाज से दिल की बात, फिर बढ़ रही है करीबी, #SidNaaz Viral  

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दूरियां क्‍या फिर से कम हो रही हैं, ये सवाल नहीं सिडनाज के फैंस की दिली इच्‍छा है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 28: बिग बॉस 13 की सबसे चहेती और पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की रही है, इस जोड़ी को फैंस ने सिडनाज का नाम दिया । लेकिन बीते दिनों ये जोड़ी अलग – अलग सी नजर आई । शहनाज की लाख कोशिशों के बाद भी सिद्धार्थ नॉर्मल नहीं हुए । सिद्धार्थ ने शहनाज पर कई आरोप लगाए, उन्‍हें कई तरह की बातें कहीं । शहनाज के बर्ताव के लिए उन्‍हें जताते हुए भी नजर आए । लेकिन अब शायद बात बनती नजर आ रही है ।

Advertisement

आपस में बात करते दिखे सिडनाज
सोमवार को दिखाए गए बिग बॉस के एपिसोड में दोनों एक दूसरे के करीब नजर आए। बेड चेंज   कर चुकीं शहनाज अब भी सोतीं सिद्धार्थ के बगल वाले बेड पर ही हैं । दोनों ने दोपहर में एक दूसरे के साथ बेड भी शेयर किया ।  सिद्धार्थ ने शहनाज को पहले की तरह अपने हाथों पर सुलाया ।हालांकि दोनों में अब तक बात नहीं होती दिख रही थी लेकिन सोमवार को सिद्धार्थ शुक्‍ला खुद ही शहनाज से बात करते दिखे । सिद्धार्थ की बातें कहीं ना कहीं इस ओर इशारा कर रहीं थीं कि उन्‍हें शहनाज का रश्मि देसाई के ग्रुप में रहना, उनसे बात करना पसंद नहीं आता है ।

Advertisement

Advertisement

शहनाज ने भी किए गिले-शिकवे
वहीं सोमवार के ऐपिसोड में शहनाज ने भी सिदार्थ को बताया कि उन्हें क्या नापसंद है। शहनाज ने कहा कि वह टास्क के दौरान सिद्धार्थ के बिहेवियर से नाराज थीं, क्‍योंकि उन्होंने आरती को अपनी टोकरी भरने से रोक दिया था। इस पर सिद्धार्थ उन्‍हें क्लियर करते हैं कि वो सामने वाली टीम से खेल रहीं थीं तो वो अपनी टीम के सदस्‍यों को कैसे खतरे में डाल सकते थे ।

शहनाज ने फीलिंग की शेयर
शहनाज सिद्धार्थ से अपने दिल की बात शेयर करती दिखीं । उन्‍होने कहा कि मुझे बुरा लगता है जब तुम उन लोगों से बात करते हो जो मुझे गालियां देते हैं। जब भी कहीं मौका होगा मैं तुम्हारा साथ दूंगी। मेरे लिए सबसे पहले तुम हो। शहनाज ने ये तक कहा कि मुझे बुरा लगता है जब कोई तुम्हारे पास आता है । मैं हमेशा तुम्हारे लिए खड़ी रहूंगी। हालांकि इस बात से सिद्धार्थ भी सहमत दिखे । उन्‍होने शहनाज को ये भी कहा कि वो उनके लिए कंसर्न हैं । इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने चेस टास्क को लेकर हुई गलतफहमी पर भी कहा कि मैं सबसे पहले तुम्हारा नाम आगे करना चाहता था लेकिन तुम्हें चिढ़ाने के लिए मैंने पहले आरती का नाम आगे कर दिया लेकिन इसके बाद मैं तुम्हारा नाम ही बढ़ाना चाहता था। बाद में मुझे पता चला कि सिर्फ एक ही सदस्य का नाम बढ़ा सकते हैं।