आसिम का गेम अब होगा खराब, विकास गुप्‍ता ने शहनाज से शेयर किया बड़ा सीक्रेट, चौंक जाएंगे

क्‍या आसिम रियाज हिमांशी खुराना से सच नहीं बोल रहे हैं, क्‍या उन्‍होने हिमांशी को धोखा दिया है ? ये सवाल उठ रहे हैं क्‍योंकि विकास गुप्‍ता ने कर दिया है उन्‍हे लेकर एक बड़ा खुलासा ।

New Delhi, Jan 29: बिग बॉस 13 के इस वीक को और भी धमाकेदार बनाने के लिए घर में सदस्‍यों के परिवार और दोस्‍तों को बतौर गेस्‍ट बुलाया गया है । मंगलवार को दिखाए एपिसोड में रश्मि के लिए देबालीना भट्टाचार्य, आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्‍मीरा शाह घर में आईं तो वहीं माहिरा शर्मा के भाई आकाश भी घर के अंदर आए । वहीं आसिम रियाज का कनेक्‍शन बनकर घर में आई हैं हिमांशी खुराना । अब बाकी बचे कंटेस्‍टेंट्स के कनेक्‍शन आज के एपिसोड में घर के अंदर जाएंगे और होगा कुछ धमाकेदार ।

Advertisement

विकास गुप्‍ता की होगी एंट्री
बिग बॉस 13 में विकास गुप्‍ता एक हफ्ते के लिए पहले भी खेलकर जा चुके हैं, जिसके बाद अब वो   सिद्धार्थ शुक्‍ला का कनेक्‍शन बनकर घर में आने वाले हैं । विकास गुप्‍ता बिग बॉस के 11वें सीजन में बतौर कंटेस्‍टेंट खेल चुके हैं और उन्‍हें मास्‍टमाइंड का टैग भी मिला है । निश्चित तौर पर इस वक्‍त घर के अंदर जो भी हालात हैं उसमें विकास गुप्‍ता कुछ तो खुराफाती आइडिया लेकर आने वाले हैं । ऐसा ही कुछ आज के एपिसोड के प्रोमो में भी दिखाया गया है ।

Advertisement

Advertisement

विकास खोलेंगे एक बड़ा राज
बिग बॉस के आज के एपिसोड में विकास गुप्‍ता को शहनाज गिल को एक राज बताते हुए देखा गया है । ये बड़ा सीक्रेट है आसिम रियाज के बारे में । जी हां, वही आसिम जो मंगलवार के एपिसोड में अपनी कनेक्‍शन हिमांशी खुराना को लेकर बेहद एक्‍साइटेड नजर आए, इतना ही नहीं नेशनल टीवी पर उन्‍होने हिमांशी को शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया । हालांकि हिमांशी उन्‍हें ना नुकुर करती ही नजर आईं ।

घर के बाहर भी है कनेक्‍शन
विकास गुप्‍ता ने शहनाज को बताया कि आसिम यहां हिमंशी के साथ ये सब कर रहा है और बाहर भी उसका कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है । शहनाज इस पर पूछती है कि क्‍या वो सच बोल रहे हैं, इस पर विकास कहते हैं हां बिलकुल । इन्‍हें पहले घर के बाहर के मामले क्‍लोज करने चाहिए, आसिम और पारस में कोई फर्क नहीं । आसिम का ये सीक्रेट खुलने पर शहनाज चौंक जाती हैं । विकास आसिम से भी कहते हुए देखे गए हैं कि पहले घर के बाहर के मामले क्‍लोज करो फिर किसी और के साथ आगे बढ़ो । विकास की बातों से आसिम साफ तौर पर चिढ़ते हुए देखे गए हैं । हालांकि ये महज एक प्रोमो है, असल बात तो आज के एपिसोड में नजर आएगी ।