बिग बॉस 13 में आएगा बड़ा ट्विस्‍ट, दो कंटेस्‍टेंट बाहर जाएंगे, पलट जाएगा पूरा खेल

बिग बॉस को चाहने वालों के लिए आ रही है एक बड़ी खबर, शो के चंद बचे दिनों में घर के दो मजबूत कंटेस्‍टेंट घर से बाहर जाने वाले हैं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 30: बिग बॉस 13 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं । ऐसे में हर कोई अपने चहेते खिलाड़ी को विनर बनाने की जुगत में जमकर वोट कर रहा है । इस हफ्ते नॉमिनेट सदस्‍यों की बात करें तो वो हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला, श्‍हनाज गिल, विशाल आदित्‍य सिंह और आरती सिंह । इन चारों ही कंटेस्‍टेंट में से कोई एक इस हफ्ते एलिमिनेट हो जाएगा लेकिन इससे बड़ी खबर आ रही है ये कि घर के दो स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट घर से बाहर जा सकते हैं, जिसके बाद बिग बॉस का पूरा गेम ही पलट जाएगा ।

Advertisement

एक्‍साइटिंग होगा ये ट्विस्‍ट
दरअसल बिग बॉस के नेक्‍स्‍ट वीक में मॉल टास्‍क की तैयारी चल रही है । जी हां ये टास्‍क बिग बॉस   के पिछले सीजन में भी होता रहा है । मॉल टास्‍क के लिए इस बार घर के दो मजबूत सदस्‍यों को घर से बाहर ले जाया जाएगा ।  खबर पक्‍की है कि इस बार एलीट क्लब मेंबर्स को ही मॉल टास्क का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा । जो कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज हैं । अब जब से ये खबर बाहर आई है फैंस को बेसब्री से मॉल टास्क का इंतजार है ।

Advertisement

Advertisement

6 फरवरी को होगा मॉल टास्‍क
इस टास्‍क के दौरान बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट को मॉल ले जाया जाता है जहां वो अपने फैंस से मिलेंगे । बिग बॉस फैन क्लब पर खबरें जोरों पर हैं कि मॉल टास्क के लिए मेकर्स ने 6 फरवरी का दिन चुना है । मेकर्स ने इसके लिए गोरेगांव के ओबेरॉय ओरबिट मॉल और मलाड के इनऑरबिट मॉल को ऑप्शन में रखा है । दोनों में से किसी एक मॉल में ये टास्क रखा जा सकता है । यानी आसिम और सिद्धार्थ शुक्‍ला इसका हिस्‍सा होंगे और अपने लिए वोट अपील कर सकेंगे ।

इन सदस्‍यों को मिला था मौका
आपको बता दें बिग बॉस के सीजन 10 में मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी को ये मौका मिला था। इसके बाद सीजन 11 में हिना खान, विकास गुप्‍ता, और शिल्पा शिंदे घर से बाहर इस टास्‍क के लिए गए थे । ऐसे में ये मौका सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के लिए किसी गोल्डन चांस से कम नहीं होगा । ‘मॉल टास्क’ में ये दोनों ही कंटेस्टेंट अपने फैन्‍स से खुद को सपोर्ट करने को कह सकते हैं, वोट मांग सकते हैं । आपको बता दें इस वक्‍त घर में 8 कंटेस्‍टेंट बचे हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आसिम रियाज मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं ।