सिद्धार्थ को दिल दे बैठी हैं आरती, भाभी के सामने कर दिया बड़ा खुलासा, लेकिन वो नहीं हो सकता

कश्‍मीरा कहती हैं कि उनसे कौन पूछ रहा है घर के बड़े बात कर लेंगे । आपको बता दें घर के बाहर आरती और सिद्धार्थ को लेकर पहले से ही खबरें हैं कि ये एक दूसरे को जानते हैं और सॉफ्ट कॉर्नर भी रखते हैं ।

New Delhi, Jan 30: सिद्धार्थ शुक्‍ला का बिग बॉस के घर में शहनाज के साथ जबरदस्‍त कनेक्‍शन माना जाता है लेकिन बावजूद इसके उनकी और आरती की भी चर्चा होती रही है । खुद शहनाज भी आरती से इनसिक्‍योर फील करती रही हैं । लेकिन इन सबके बीच आरती ने कभी अपना इंट्रस्‍ट रिवील नहीं किया है । लेकिन उनकी भाभी कश्‍मीरा ने उनसे वो उगलवा लिया है जो शायद #SidAarti के फैन्‍स को भी बहुत पसंद आई है ।

Advertisement

कश्‍मीरा और आरती के बीच हुई बातचीत
बुधवार के एपिसोड में कश्‍मीरा शाह और आरती के बीच हुई बातचीत अब वायरल हो गई है ।   कश्‍मीरा ने एज अ फैमिली आरती से पूछा है कि क्‍या वो सिद्धार्थ को पसंद करती हैं । जिस पर आरती ने भी कहा कि हां सिद्धार्थ एक अच्‍छा लड़का है । वो बहुत केयरिंग है, उनका एक अच्‍छा दोस्‍त है । हालांकि कश्‍मीरा आरती से कुछ और पूछ रहीं थीं, जिसे वो बाद में खुलकर पूछती नजर आई हैं ।

Advertisement

क्‍या आरती उन्‍हें प्‍यार करती हैं ?
कश्‍मीरा ने इसके बाद उनसे पूछा कि क्‍या वो उन्‍हें प्‍यार करती हैं, इस पर आरती ने साफ कहा कि बिल्‍कुल नहीं । सिद्धार्थ अच्‍छा लड़का जरूर है लेकिन वो उनमें अपना लाइफ पार्टन्‍र नहीं देख सकती हैं । सिद्धार्थ और उनका टेंप्रामेंट एकदम अलग है । वो उन्‍हे उस नजर से नहीं देखती हैं । कश्‍मीरा भी आरती की इस बात से सहमत दिखीं लेकिन फिर उन्‍होने कुछ ऐसा कह दिया कि #SidAarti के फैंस खुश हो गए ।

Advertisement

‘पति हो तो सिद्धार्थ जैसा’
आरती के ना कहने के बाद भी कश्‍मीरा ने कहा कि वो सब तो ठीक है, लेकिन अगर तेरे लिए हस्‍बैंड चाहिए तो वो सिद्धार्थ जैसा ही चाहिए होगा । क्‍योंकि शो में वो तेरे लिए हमेशा प्रोटेक्टिव रहता है, तेरे लिए चीजें करता है । यहां तक कि उसने शहनाज को नहीं बल्कि तुझे कई बार सेव किया है । कश्‍मीरा इसके बाद कहती हैं कि शो के बाद वो सिद्धार्थ से उनकी बात चलाएंगी । हालांकि आरती कहती हैं कि ना बाबा ना, सिद्धार्थ से कभी भी नहीं । इस पर कश्‍मीरा कहती हैं कि उनसे कौन्‍ पूछ रहा है घर के बड़े बात कर लेंगे । आपको बता दें घर के बाहर आरती और सिद्धार्थ को लेकर पहले से ही खबरें हैं कि ये एक दूसरे को जानते हैं और सॉफ्ट कॉर्नर भी रखते हैं । लेकिन गेम के अंदर दोनों ने ऐसी कोई वाइब्‍स नहीं हों, एक दूसरे के साथ जरूर खड़े नजर आए हैं । बहरहाल कश्‍मीरा और आरती के बीच हुई ये बातचीत वायरल हो गई है औश्र सोशल मीडिया पर #SidAarti ट्रेंड कर रहे हैं ।