बहुत ज्‍यादा बोल्‍ड हो गई हैं इलियाना डिक्रूज, हॉट तस्‍वीरें पोस्‍ट कर मचा रही हैं तबाही

इलियाना अपनी बॉडी फिटनेस का खासा ख्‍याल रखती हैं । तभी तो उनकी बिकिनी तस्‍वीरें धूम मचाती हैं । इलियाना के फैन्स सोशल मीडिया पर उन्‍हें बेहद पसंद करते हैं ।

New Delhi, Jan 31: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हाल के दिनों में कुछ ज्‍यसदा ही बोलउ अंदाज में नजर आ रही हैं । एक्‍ट्रेस ने फिर अपनी कुछ तस्‍वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है । आपको बता दें इलियाना  हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं । ये फिल्‍म तो खास बिजनेस नहीं कर पाई लेकिन इलियाना की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया । फिल्‍मों से अलग इलियाना इन दिनों अपने बिकिनी अवतारों के लिए सुर्खियों में रहती हैं ।

Advertisement

पोस्‍ट की शानदार तस्‍वीरें
इलियाना ने काम से अलग अपने सुकून भरे पलों की तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की है । इन तस्‍वीरों   में इलियाना ने ब्‍लैक बिकिनी पहनी हुई है और वो सूरज की रोशनी के मजे लेते हुए नजर आ रही हैं । वो बहुत ही चिल नजर आ रही हैं । इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ में कभी कोई कॉम्‍प्रमाइज करना पसंद नहीं करतीं । उनकी तस्‍वीरें इस बात का सुबतू हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
इलियाना डिक्रूज भले फिल्‍मों में ज्‍यादा नजर ना आती हूं लेकिन उनकी सारी एक्टिविटीज उनके सोशल मीडिया हैंडल पर नजर आ जाती हैं । वो अकसर ही फैन्‍स के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, फिर चाहे वो उनके फोटो शूट की हों, उनके किसी प्रोजेक्‍ट की या फिर बिकिनी में चिल करते हुए, अपनी लाइफ का हर मोमेंट इलियाना जरूर शेयर करती हैं ।

फिटनेस पर काम कर रही हैं इलियाना
इलियाना डिक्रूज किस फिल्‍म पर काम कर रही हैं, फिलहाल तो ये जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन वह जल्द अपने अगले प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करने जा रही हैं । इसके अलावा बात करें उनकी फिटनेस की तो इलियाना अपनी बॉडी फिटनेस का खासा ख्‍याल रखती हैं । तभी तो उनकी बिकिनी तस्‍वीरें धूम मचाती हैं । इलियाना के फैन्स सोशल मीडिया पर उन्‍हें बेहद पसंद करते हैं । आपको बता दें इलियाना ने साउथ इंडस्ट्री से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी, इसके बाद वो हिंदी फिल्‍मों में भी काफी पसंद की गईं ।