रश्मि देसाई और अरहान का हुआ ब्रेकअप, बिग बॉस के घर से आई बहुत बड़ी खबर

रश्मि की दोस्‍त देवोलिना यहां सलमान के सामने कहती हैं कि पिछले एपिसोड में जब अरहान ने कहा कि रश्मि शादी की बात जानती थी लेकिन बच्‍चे की नहीं, लेकिन सच ये है कि रश्मि को ना तो अरहान की शादी के बारे में पता था ना ही बच्‍चे के बारे में ।

New Delhi, Feb 03: रश्मि देसाई और अरहान के बीच प्‍यार है ये बात बिग बॉस के घर के अंदर ही पता चली । दोनों के बीच का रिश्‍ता कुछ समय पुराना है ये भी घर के अंदर ही रश्मि के फैन्‍स को पता लगा । लेकिन इसके बाद रश्मि को अरहान के बारे में जो कुछ भी पता चला उससे रश्मि एक बार फिर बहुत ज्‍यादा टूट गईं । घर से बाहर अरहान की शादी, उस पर उनका एक बच्‍चा होना, रश्मि का दिल टूट गया । रश्मि देसाई उस एपिसोड में शॉक रह गईं जब सलमान खान ने उन्‍हें अरहान के सच से वाकिफ कराया । अरहान की सच्‍चाई जानकर रश्मि हैरान थीं । वो इतना टूट गईं कि खुद सलमान खान घर के अंदर पहुंचे थे उनको समझाने, हौसला बढ़ाने ।

Advertisement

अरहान का मैसेज
अब रश्मि को एक बार फिर झटका लगा है । वीकेंड के वार में सलमान खान हिमांशी पूछते हैं कि   उन्‍होने बिग बॉस के मना करने पर भी बाहर की बातें घर में बताई । इस पर हिमांशी चौंक जाती हैं, सलमान कहते हैं कि उन्‍होने रश्मि को दिया अरहान का मैसेज आसिम और विशाल के सामने बताया । इस बात पर रश्मि हिमांशी से तो नाराज होती ही हैं लेकिन वो अरहान के लिए भी अपना गुस्‍सा दिखाती हैं ।

Advertisement

Advertisement

टूट गई हैं रश्मि
रश्मि को कहते हुए सुना गया कि वो हिमांशी को कहती हैं कि वो अरहान को कह दें कि अब उनके बीच कुछ नहीं बचा । रश्मि की दोस्‍त देवोलिना यहां सलमान के सामने कहती हैं कि पिछले एपिसोड में जब अरहान ने कहा कि रश्मि शादी की बात जानती थी लेकिन बच्‍चे की नहीं, लेकिन सच ये है कि रश्मि को ना तो अरहान की शादी के बारे में पता था ना ही बच्‍चे के बारे में । रश्मि भी देवोलीना से बाद में कहती हुई नजर आई हैं कि उनके मन में अरहान के लिए कुछ नही हैं । रश्मि ने कहा कि अरहान उनके पीछे उनके लिए ऐसी बातें क्‍यों कह रहा है जिससे वो बुरी दिख रही हैं ।

ब्रेकअप Final !
रश्मि की बातें सुनकर तो साफ है कि वो अब अरहान के साथ ब्रेकअप का मूड बना चुकी हैं और घर से बाहर निकलते ही उनसे सारे रिश्‍ते तोड़ लेंगी । हिमांशी ने आसिम और विशाल को बताया था कि अरहान से वो बिग बॉस के घर के बाहर मिली थीं, जहां उन्‍होने हिमांशी को बताया कि वो दिल से बहुत टूट गए हैं । रश्मि को अगर सिद्धार्थ से दोस्‍ती ही करनी थी तो उन्‍होने मुझे उनसे लड़ाया क्‍यों । अरहान ने हिमांशी को ये भी कहा कि रश्मि ने उनका कोई स्‍टैंड नहीं लिया, उनके सामने मुझे बहुत कुछ कहा गया । हिमांशी ने ये सब बातें रात में चुपचाप कहीं, जिसे सलमान ने सबके सामने ला दिया । इस क्लिप को देखने के बाद रश्मि एक बार फिर से परेशान होती दिखीं ।