सलमान ने शहनाज को किया बेघर, रश्मि से लिपटकर रोईं, बहुत इमोशनल हो गए सिद्धार्थ शुक्‍ला

सिद्धार्थ शुक्‍ला के दिल के बेहद करीब हैं शहनाज तभी तो उनके इविक्‍शन के बारे में सोचकर ही सिड के बुरे हाल हो गए । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Feb 03: बिग बॉस फिनाले से बस दो हफ्ते दूर है और जीत से दो कदम दूर ही घर से एक सदस्‍य बेघर होने वाला है । सोमवार को वीकेंड का वार के एक्‍सटेंडेड एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घर से इस हफ्ते कौन बेघर होने वाला है । हालांकि सलमान जो कहते हुए सुनाई दिए हैं, वो सिडनाज के पैन्‍स के लिए चौंकाने वाला है । जी हां, सलमान ने घर से बाहर जाने के लिए शहनाज का नाम पुकारा है । सलमान प्रोमो में कह रहे हैं कि शहनाज का बिग बॉस का सफर समाप्‍त होता है ।

Advertisement

क्‍या शहनाज हो गईं बेघर ?
इस प्रोमो में सलमान कह रहे हैं कि घर से बेघर होने जा रही है शहनाज, उनका सफर घर में खत्‍म   हुआ । इस के बाद शहनाज को बिग बॉस के घर के दरवाजे पर रश्मि से लिपटकर रोते हुए देखा गया, आरती भी उन्‍हें चुप कराती हुईं नजर आईं । लेकिन इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्‍ला को देखना सिडनाज के फैंस के लिए बेहद इमोशनल होगा । सिद्धार्थ दूर से ही शहनाज को जाते हुए देखते नजर आए हैं, उनके चेहरे पर बेहद उदास इमोशन्‍स साफ देखे जा सकते हैं ।

Advertisement

Advertisement

सिद्धार्थ ने नहीं लगाया गले
प्रोमो में सिद्धार्थ शहनाज के गले लगते हुए भी नहीं देखे गए । शहनाज रश्मि के गले लगकर खूब रोती हुई नजर आ रही हैं । इसके बाद घर का दरवाजा भी खुलता है । प्रोमो में इसके आगे का कुछ नहीं दिखाया गया है । आपको बता दें इस हफ्ते घर से नॉमिनेट हुए तीन सदस्‍य थे, सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज और विशाल आदित्‍य सिंह । वैसे तो आरती भी नॉमिनेटेड थीं लेकिन उन्‍हें कैप्‍टेंसी टास्‍क में मिले बेनेफिट के कारण विकास और शहबाज ने बचा लिया । हालांकि खबरें बता रही हैं कि सलमान खान ने शहनाज को बाहर करने की बात कहकर सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ एक प्रैंक खेला है ।

शहनाज नहीं विशाल होंगे आउट
बिग बॉस खबरी नाम के इंस्‍टाग्राम हैंडल के मुताबिक घर से बेघर होने के लिए सलमान जब शहनाज का नाम लेते हैं तो दरअसल वो उनके प्रैंक का एक हिस्‍सा होता है । असल में इसके बाद सलमान लौटेंगे और बताएंगे कि सना नहीं बल्कि विशाल घर से बाहर होने वाले सदस्‍य हैं । सोशल मीडिया पर ये खबर पक्‍की है कि इस हफ्ते घर से बेघर हुए सदस्‍य विशाल हैं ना कि शहनाज ।

https://www.instagram.com/p/B8EZjX8hIB2/