बिग बॉस प्रेस कॉन्‍फ्रेस में बड़ा खुलासा, फेक है #SidNaaz ?  सामने आया रश्मि–अरहान का फ्यूचर प्‍लान  

एक जर्नलिसट उनसे पूछता है कि सिद्धार्थ के साथ उनका रिश्‍ता क्‍या फर्जी है, फेक है । जिसके बाद शहनाज को वहां से उठते हुए दिखाया गया है ।

New Delhi, Jan 04: बिग बॉस के घर में हुई सबसे बड़ी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पूछे गए हजारों सवाल, निशाने पर रहा रश्मि देसाई और अरहान का रिश्‍ता, सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज के बीच दोस्‍ती है या कुछ और । जी हां, बिग बॉस अपने फिनाले से अब 10 दिनों की दूरी पर । 15 फरवरी को शो का विनर घोषित होगा । हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के घर में आए प्रेस वाले, मोस्‍ट कॉन्‍ट्रोवर्शियल रहे कंटेस्‍टेंट से पूछे दिल बैठ जाने वाले सवाल । प्रोमो में दिखाया गया है कि एक सवाल का जवाब देने की बजाय शहनाज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस छोडकर ही चली जाती हैं ।

Advertisement

शहनाज-सिद्धार्थ को लेकर सवाल
शहनाज को लेकर सिद्धार्थ शुक्‍ला के मन में क्‍या है ये बात भी मीडिया के सामने आ  ही गई । जब   उनसे पूछ गया कि क्‍या वो घर के बाहर भी शहनाज से रिश्‍ता रखेंगे तो इस पर सिड कहते हैं कि क्‍यों नहीं । इस घर में मैं शहनाज से सबसे ज्‍यादा क्‍लोज हूं, उसके साथ ही सबसे ज्‍यादा वक्‍त बिताया है । अब हम लड़ाई करें, या कितने ही झगड़े कर लें । हमें एक दूसरे की आदत हो गई है । मैं शहनाज से घर के बाहर भी मिलूंगा, हम बात करेंगे । उसे लाइफ में कभी मेरी जरूरत होगी तो मैं हमेशा उसके साथ रहूंगा ।

Advertisement

Advertisement

शहनाज बीच में छोड़कर चली गईं प्रेस कॉन्‍फ्रेंस
प्रोमो में एक सीन जो सबको परेशान कर रहा है वो ये है कि शहनाज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को बीच में ही छोड़कर चली जाती हैं, दरअसल उनसे एक सवाल पूछा जाता है । एक जर्नलिसट उनसे पूछता है कि सिद्धार्थ के साथ उनका रिश्‍ता क्‍या फर्जी है, फेक है । जिसके बाद शहनाज को वहां से उठते हुए दिखाया गया है । हालांकि बिग बॉस सूत्रों के हवाले से खबर लगी है शहनाज सिर्फ वॉशरूम ब्रेक के लिए उठी थीं, वो नाराज नहीं थीं । वीडियो में एक रिपोर्टर सिद्धार्थ और शहनाज से उनके रिलेशन को लेकर सवाल करती है क्‍या सिद्धार्थ ने सलमान खान के कहने के बाद शहनाज से डिस्टेंस मेनटेन किया हुआ है? इसके जवाब में सिद्धार्थ बताते हैं कि ऐसी कोई दूरी उन्होंने मेनटेन नहीं की हैं वहीं शहनाज अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि वह जिसके भी साथ जुड़ती हैं वो पूरी तरह जुड़ जाती हैं । वो फेक नहीं हैं । आपको बता दें बिग बॉस के इतिहास की ये अब तक की सबसे लंबी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस रही है , जो करीब साढ़े 3 घंटे तक चली ।

रश्मि और अरहान का रिलेशनशिप स्‍टेटस
पिछले कुछ दिनों से रश्मि देसाई और अरहान के रिश्‍ते की खूब चर्चा हो रही है । अरहान घर के बाहर रश्मि के लिए कुछ ना कुछ कहते आ रहे हैं । हिमांशी के जरिए जब ये बात रश्मि को पता चली तो वो बेहद नाराज हो गई थीं । अब जब प्रेस ने उनसे पूछा कि क्‍या उनके और अरहान के रिश्‍ते का कोई फ्यूचर है तो वो साफ बोलीं कि आई एम डन । मुझे नहीं लगता जो भी कुछ बाहर मेरे बारे में कहा गया है उसके बाद मैं इस रिश्‍ते को आगे बढ़ा पाऊंगी । मुझे नहीं लगता कि इस रिश्‍ते का कोई भी भविष्‍य है । आपको बता दें रश्मि में शो में तब झटका लगा था जब उन्‍हें अरहान की शादी और उनके उस शादी से बच्‍चे के बारे में पता चला था ।