ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग रिसेप्‍शन में पहुंची मलाइका अरोड़ा, स्‍टाइलिश ड्रेस में तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

अर्जुन कपूर और मलाइका का रिलेशनशिप ऑफीशियल हो चुका है और अब ये कपल बेधड़क अपने सर्कल में एक साथ नजर आता है । ऐसी ही कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं ।

New Delhi, Feb 05 : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्‍ते को ऑफीशियल कर चुके हैं, जिसके बाद से दोनों अकर ही पब्लिकली एक दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं । मलाइका और अर्जुन को एक साथ देखा गया अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्‍शन में जहां दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए पहुंचे और फोटोग्राफर्स को एक साथ कई पोज दिए । हमेशा की तरह मलाइका लग रहीं थीं सुपरहॉट ।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा का रेड स्‍टाइलिश ड्रेस
मलाइका बेहद खूबसूरत रेड ड्रेस पहने हुई थीं, ये ड्रेस साइड से स्लिट था । इस डेस में मलाइका ने  अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की हैं । जहां उनके फैन्‍स इन्‍हें लाइक कर रहे हैं और ये तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । हालांकि मलाइका को नापसंद करने वालों की भी कमी नहीं वो मलाइका के पोज पर उन्‍हें झंडू बाम लगाने की सलाह देते नजर आ रहे हैं । बहरहाल मलाइका और अर्जुन की अपीयरेंस ने रिसेप्‍शन में सबको अट्रैक्‍ट किया ।

Advertisement

Advertisement

अर्जुन भी लग रहे थे कमाल
वहीं अर्जुन कपूर ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आए । वो मलाइका के साथ स्‍टनिंग दिख रहे थे ।  मलाइका और अर्जुन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने पिछले साल अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है । हालांकि दोनों ने एक ही मंच से कभी कुछ नहीं कहा, ना ही मीडिया में कोई बयान दिए । रिश्‍ता ऑफीशियल होने के बाद से दोनों को अक्सर साथ में देखा जाने लगा है ।

शादी की डेट कब आएगी ?
अब जब फैन्‍स को दोनों एक साथ अच्‍छे लगने लगे हैं तो सवाल ये भी उठने लगे हैं कि ये कपल एक कब होने वाला । दोनों शादी कब करने वाले हैं । बीते दिनों दोनों की शादी की खबरें भी खूब जोरों पर थी ।  दोनों में से किसी ने इसे लेकर कुछ नहीं कहा ।