अर्चना पूरण सिंह को उठा रहे थे कार्तिक आर्यन, धड़ाम से गिर पड़े, वीडियो

अर्चना पूरन सिंह को गोद में उठाने के चक्‍कर में कार्तिक आर्यन को लेने के देने पड़ गए । कपिल शर्मा शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है ।

New Delhi, Feb 07: फिल्‍म लव आजकल 2 की टीम इन दिनों प्रमोशन में व्‍यस्‍त है । फिल्‍म के लीड स्‍टार सारा और कार्तिक आर्यन इन दिनों टीवी शोज, ईवेन्‍ट्स में जमकर मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं । फिल्‍म प्रमोशन के सिलसिले में इस हफ्ते ये कपल नजर आएगा कपिल शर्मा के शो में । शो के प्रोमो आउट हो चुके हैं और एक ऐसे ही प्रोमो को दर्शक जमकर पसंद कर रहे हैं । क्‍या खास है इसमें आइए आपको बताते हैं ।

Advertisement

प्रमोशन करने पहुंचे सारा – कार्तिक
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इस हफ्ते नजर आएंगे कपिल शर्मा के शो में । कपिल एक बार   फिर यहां सारा से फ्लर्टिंग करते हुए नजर आए हैं । कार्तिक को लेकर उन्‍हें छेड़ रहे हैं । वहीं कपिल ने बातचीत के दौरान कार्तिक से कहा कि जिस तरह उन्‍होने प्रमोशन के दौरान सारा को उठाया था ठीक उसी तरह उन्‍हें सेट पर भी ये काम करना होगा ।

Advertisement

कपिल लाए ट्विस्‍ट
लेकिन कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा इसमें ट्विस्‍ट कैसे ना लाते, जैसे ही कार्तिक सारा को उठाने के लिए खड़े हुए उन्‍होने कहा कि आपको अर्चना पूरन सिंह को गोद में उठाना है । इसके बाद अर्चना सेट पर आती हैं और कार्तिक उन्‍हें बड़ी आसानी से लिफ्ट कर लेते हैं । कार्तिक इसके बाद एक – दो चक्‍कर भी मारते हैं । लेकिन इसके बाद जो होता है वो मजेदार है ।

Advertisement

वीडियो हुआ वायरल
अब कार्तिक कपिल का अचर्ना को गोद में उठाने का चैलेंज तो पूरा कर देते हैं लेकिन इसके बाद वो मस्‍ती करने से भी बाज नहीं आते । कार्तिक अर्चना को नीचे छोड़ते हैं और इसके बाद चक्‍कर खाने की एक्टिंग कर गिर जाते हैं । हालांकि, वह सेट पर मजाक में ही गिरते हैं । उन्‍हें कोई चोट नहीं आती है । बहरहाल शो में सारा और कार्तिक की क्‍यूट सी कैमिस्‍ट्री भी नजर आएगी । कपिल के कई सवालों पर सारा और कार्तिक ऑकवर्ड मोमेंट में फंसते नजर आ रहे हैं । शो का ये प्रोमो वीडियो वायरल हो गया ।

https://www.instagram.com/p/B8N0i_6B62z/?utm_source=ig_embed