दिल्‍ली चुनाव से ऐन पहले बड़ी खबर, डिप्‍टी CM का OSD घूस के साथ अरेस्‍ट, सिसोदिया ये बोले

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, गोपाल कृष्ण माधव का नाम सरकारी वेबसाइट पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) के रूप में दर्ज है ।

New Delhi, Feb 07: दिल्‍ली में 8 फरवरी को चुनाव होने हैं और उससे ठीक एक दिन पहले सीबीआई ने दानिक्‍स अधिकारी को रिश्‍वत के साथ रंगे हाथों पकड़ा है । खास बात ये कि ये अधिकारी दिल्‍ली सरकार के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया का ओएसडी बताया जा रहा है जो कि उनके साथ साल 2015 से काम कर रहा था । चुनाव से ऐन पहले हुई ये गिरफ्तारी हैरान करने वाली है । क्‍यों इस आप सरकार के मुखिया दिल्‍ली में भ्रष्‍टाचार खत्‍म करने का दावा बार-बार करते रहे हैं ।

Advertisement

दो लाख की रिश्‍वत के साथ अरेस्‍ट
गिरफ्तार हुए अधिकारी का नाम गोपाल कृष्ण माधव है, जो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष  सिसोदिया के ओएसडी के तौर पर कार्यकरत हैं । दिल्‍ली सरकार के अधिकारी को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है । न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, गोपाल कृष्ण माधव का नाम सरकारी वेबसाइट पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) के रूप में दर्ज है ।

Advertisement

Advertisement

ये था पूरा मामला
दिल्‍ली सरकार के अफसर की गिरफ्तारी के मामले में सीबीआई सूत्रों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव नाम के अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया ।  अधिकारियों ने ये भी बताया कि माधव को पूछताछ के लिए तुरंत ही सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया । इस पूरे मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है ।

Advertisement

मामले की जांच जारी
गिरफ्तार अधिकारी डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया के ओएसडी बताए जा रहे हैं और उनके साथ पिछले 5 वर्षों से लगातार काम कर रहे थे । हालांकि मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका नहीं बताई जा रही है । सीबीआई फिलहाल मामले की जांच में जुटी है, दानिक्‍स अधिकारी से पूछताछ की जा रही है । आपको बता दें बता दें कि मनीष सिसोदिया पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार हैं । मनीष इस क्षेत्र से लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं । दिल्‍ली में शनिवार , 8 फरवरी को विधानसभा का चुनाव होना है । वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी और उसी दिन चुनाव के नतीजे भी आ जाएंगे ।

मनीष सिसोदिया का बयान
वहीं पूरे मामले पर मनीष सिसोदिया ने जानकारी के बाद ट्वीट कर कहा कि इस अधिकारी पर कड़ी से कड़ी कार्रवई करनी चाहिए । उन्‍होने ट्वीट किया – मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए हैं।