आप कार्यकर्ता ने महिला प्रत्याशी से की बदसलूकी, पड़ा जोरदार तमाचा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
अलका लांबा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता के बीच बहस बढने के बाद लोगों ने बीच-बचाव किया और दोनों को वहां से दूर करने की कोशिश की।

New Delhi, Feb 08 : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये मतदान जारी है, चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अलका आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता से बहस करती दिख रही हैं, बहस बढने के दौरान बात नोंक-झोंक पर पहुंच गई, इसके बाद चांदनी चौक विधायक ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की।

Advertisement

लोगों ने किया बीच-बचाव
अलका लांबा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता के बीच बहस बढने के बाद लोगों ने बीच-बचाव किया और दोनों को वहां से दूर करने की कोशिश की, किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बेटे के बारे में टिप्पणी की
ये घटना चांदनी चौक विधानसभा के मजनूं के टीले के मतदान केन्द्र संख्या 126 से 133 की है, चांदनी चौक प्रत्याशी अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता पर आरोप लगाया कि उसने उनके बेटे के बारे में टिप्पणी की, जिसके बाद उन्होने उसे थप्पड़ मारा, अलका का कहना है कि आप कार्यकर्ता उनसे अभद्रता से बात कर रहा था।

Advertisement

आप से कांग्रेस में आई है
मालूम हो कि अलका लांबा 2015 विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी से ही चांदनी चौक सीट से उम्मीदवार थी, वो पहली बार आप के टिकट पर ही विधायक चुनी गई थी, हालांकि पार्टी नेतृत्व से मतभेद के बाद उन्होने आप छोड़ दिया और दोबारा कांग्रेस में लौट गई।

Advertisement