बिग बॉस में आज होगा कपल योगा, शिल्‍पा शेट्टी के सामने इमोशनल हो जाएंगे सारे घरवाले, माहिरा तो…

बिग बॉस 13 फिनाले वीक से पहले घर में आईं शिल्‍पा शेट्टी । बिग बॉस के आज का एपिसोड होगा बहुत ही एक्‍साइटिंग ।

New Delhi, Feb 08: बिग बॉस सीजन 13 नो डाउट हर सीजन से ज्‍यादा पॉपुलर रहा है, जैसे – जैसे ये सीजन खत्‍म होने को इसके फैन इसे ऑलरेडी मिस करने लगे हैं । सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं कि उन्‍हें बिग बॉस की आदत हो चुकी है, इस शो के बिना अब उनकी रात ही अधूरी हो जाएगी । बहरहाल ये शो अब फिनाले वीक में है और अब बिग बॉस के फैन्‍स ही नहीं बल्कि बिग बॉस के बचे हुए कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल होने लगे हैं ।

Advertisement

शिल्‍पा कराएंगी कपल योगा
इस हफ्ते घर में आने वाली हैं शिल्पा शेट्टी । शिल्‍पा अपने योगा लव के लिए जानी जाती है, और वो   घर के सदस्‍यों के साथ योगा के कुछ आसन करती नजर आई हैं । शिल्‍पा ने सारे घरवालों को बैठाकर योगा कराया, मजेदार आसन भी कराए । शिल्‍पा ने घर के सदस्‍यों के साथ कपल योगा भी करवाया । पूरे सेशन के दौरान घर के सदस्‍यों ने जमकर मस्‍ती की ।

Advertisement

Advertisement

इमोशनल हुए घरवाले
शिल्‍पा शेट्टी के घर में आने का एक प्रोमो वायरल हो रहा है । शिल्‍पा घर के सदस्‍यों से बात करती हुई देखी गई हैं, वो पूछती हैं कि ऐसी एक क्‍या चीज है जो घरवाले सबसे ज्‍यादा मिस करेंगे । आसिम का जवाब चौंकाने वाला हे, क्‍योंकि आसिम सिद्धार्थ शुक्‍ला को मिस करने वाले हैं । आसिम कहेंगे कि उनके शुक्‍ला के साथ बहुत अच्‍छे पल गुजरे । इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्‍ला का जवाब भी हैरान करने वाला था क्‍योंकि उन्‍होने कहा कि वो शहनाज को मिस करेंगे । वहीं जब शहनाज की बात आई तो उन्‍होने कहा कि उन्‍हें सब कुछ बिग बॉस ने दिया है, वो उन्‍हें बहुत मिस करेंगी । वहीं माहिरा शर्मा तो रो ही पड़ी । माहिरा ने कहा कि उन्‍हें इस घर की आदत हो गई है, वो अब इस घर को बहुत मिस करेंगी । इसके बाद शिल्‍पा उनके पास जाकर उन्‍हें चुप कराती हैं । वाकई ये टास्‍क घरवालों के लिए बेहद इमोशनल रहा ।

शिल्‍पा का बिग बॉस कनेक्‍शन
बॉलीवुड की ये सबसे फिट हिरोइन बिग बॉस से जुड़ी हुई भारत की पहली सेलेब हैं । जी हां, शिल्‍पा शेट्टी बिग बॉस के इंटरनेशन और ओरीजनल फॉर्मेट बिग ब्रदर को जीत कर खूब चर्चा में आई थीं । इसके बाद ही बिग बॉस को भारत में लॉन्‍च किया गया । खास बात ये कि शिल्‍पा बिग बॉस सीजन 2 की होस्‍ट भी रह चुकी हैं ।