अपने ही शो में कपिल शर्मा को सारा अली खान से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी, ये है कारण, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
कपिल शर्मा ने कहा कि लव आजकल -2 में आप हीरोइन हैं, पहले में सैफ सर थे, सारा ने कपिल की इस बात पर जवाब देते हुए कहा कि सैफ सर हीरोइन नहीं थे।

New Delhi, Feb 09 : बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल-2 का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं, फिल्म इसी सप्ताह 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है, इसी कड़ी में फिल्म के दोनों स्टार द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, जहां सारा से सवाल कर कपिल खुद उलझ गये, इसके बाद कपिल ने उनसे माफी मांगी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

कपिल ने क्या कहा
दरअसल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, तो कपिल ने सारा से पूछा कि लव आजकल-2 में आप काम कर रही हैं, लव आजकल में आपके पापा ने काम किया था, तो हम क्या समझे कि तीसरी में इब्राहिम और चौथी में तैमूर नजर आएंगे, इस पर सारा अली खान ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि दूसरी में मैं नहीं बल्कि कार्तिक ये रोल कर रहे हैं।

Advertisement

सारा ने जवाब दिया
कपिल शर्मा ने कहा कि लव आजकल -2 में आप हीरोइन हैं, पहले में सैफ सर थे, सारा ने कपिल की इस बात पर जवाब देते हुए कहा कि सैफ सर हीरोइन नहीं थे,  आप क्या बोल रहे हो कपिल ? इस फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन ने रोल अदा किया है, सारा की बातें सुनकर कपिल ने उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगी, सारा और कपिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

सैफ को क्या कहती हैं
स्टार कॉमेडियन ने सारा अली खान से ये सवाल भी पूछा कि आप लव आजकल कर रही हैं, आपके पापा जवानी जानेमन कर रहे हैं, वो फिल्म में काफी हैंडसम लग रहे हैं,  जब आप उनसे मिलती हैं, तो क्या डैड बुलाती हैं या डूड कहती हैं, इस पर सारा नवे कहा कि वो उन्हें अब्बा कहकर बुलाती हैं। मालूम हो कि सारा और कार्तिक की फिल्म वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होगी, फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।