मार्केट गई थी पत्‍नी, घर पर पति ने दोनों बच्‍चों का घोंटा गला, खुद मेट्रो के आगे कूद गया

दिल्ली के शालीमार बाग में अपने ही दो मासूम बच्‍चों की हत्‍या कर पिता ने खुदकुशी कर ली । घटना के वक्‍त पत्‍नी मार्केट गई हुई थी, जब लौटी तो पैरों तले से जमीन खिसक गई ।  

New Delhi, Feb 10: देश की राजधानी दिल्‍ली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है । यहां एक पिता ने अपने 2 बच्चों की हत्या करने के बाद मेट्रो के आगे कूदकर जान दे दी । घटना शालीमार बाग की बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि ये शख्‍स लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहा था, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठा लिया । शख्‍स की पत्‍नी सदमे में हैं, क्‍योंकि उसका पूरा परिवार आंखों के सामने ही उजड़ गया है ।

Advertisement

बच्‍चों का गला घोंटकर मार डाला
जानकारी के मुताबिक शालीमार बाग इलाके में रहने वाले मधुर ने पहले अपनी 14 साल की बेटी समीक्षा और फिर 6 साल के बेटे श्रेयांस की घर में गला दबाकर हत्या कर दी । उसके बाद मधुर भी मेट्रो स्टेशन पहुंचा और उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने बताया कि उन्‍हें शाम 6:45 पर ईस्ट शालीमार बाग इलाके से पीसीआर कॉल आई थी जिसमें कहा गया कि ‘मधुर जी ने एक बच्चे का मर्डर कर दिया है’ ।

Advertisement

बेड पर मिली बच्‍चों की लाशें
पुलिस को  कॉल के बाद जब टीम मौके पर पहुंची तो घर के अंदर 2 बच्चों की लाश अलग अलग बेड पर पड़ी हुई थी । छानबीन में पता चला कि बच्चों की वारदात के समय मार्किट गई थी, जब वो घर पहुंची तो हैरान रह गई । उसकी पूरी दुनिया लुट गई । बच्‍चों का पिता घर पर नहीं था । जब पुलिस जांच शुरू हुई तो मेट्रो पुलिस ने खबर दी कि हत्यारे पिता मधुर ने हैदर पुर मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है । पुलिस ने सभी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Advertisement

डिप्रेशन में था शख्‍स
जांच में सामने आया कि मधुर नाम के इस शख्‍स की रेगमाल की फैक्ट्री थी,  जो 6 महीने पहले बंद हो गई थी । वो डिप्रेशन में आ गया था । खुद को माटिवेट करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो भी देखा करता था, लेकिन डिप्रेशन से बाहर नहीं आ पाया । मधुर का कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है । पुलिस अब जांच कर रही है कि आखिर एक पिता ने अपने 2 मासूमों की हत्या कर खुदकुशी का रास्‍ता क्यों अपनाया ।