अंडर 19 विश्वकप- बांग्लादेशी खिलाड़ियों के सिर चढा जीत का भूत, भारतीयों से की बदसलूकी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जीत के बाद खुशी मनाते हुए बांग्लादेश के खिलाड़ी मैदान में घुस गये, वो भारतीय खिलाड़ियों के पास पहुंचे और अड़कर उनके सामने खड़े हो गये।

New Delhi, Feb 10 : कम स्कोर वाले हाई वोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया की दिशाहीन गेंदबाजी ने पांचवीं बार विश्व चैंपियन बनने का सपना तोड़ दिया, हालांकि मैच के बाद मैदान पर जो हुआ वो हैरान करने वाला था, जीत के साथ ही बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के क्रिकेटरों के साथ बदसलूकी की, क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है, लेकिन बांग्लादेशियों ने इसका बदसूरत चेहरा दिखाया और भारतीय खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार किया।

Advertisement

सामने खड़े हो गये
जीत के बाद खुशी मनाते हुए बांग्लादेश के खिलाड़ी मैदान में घुस गये, वो भारतीय खिलाड़ियों के पास पहुंचे और अड़कर उनके सामने खड़े हो गये, इतना ही नहीं बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने भड़काऊ बातें भी कही, जिसके बाद सामने खड़े भारतीय क्रिकेटरों ने उसे हाथ से दूर हटाया।

Advertisement

अंपायरों ने किया बीच बचाव
मैदान पर मौजूद अंपायरों ने दोनों खिलाड़ियों को एक-दूसरे से दूर किया, आपको बता दें कि फाइनल में बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने कई बार भारतीय खिलाड़ियों से स्लेजिंग की, वो बार-बार उन्हें उकसा रहे थे, इस बात को स्वीकारते हुए बांग्लादेश के कप्तान ने मैच प्रजेंटेशन के दौरान कहा कि उनके कई खिलाड़ियों ने मैच के दौरान भारतीय क्रिकेटरों के प्रति आक्रामक बॉडी लैंग्वेज दिखाया।

Advertisement

तनातनी का वीडियो
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जेपी डुमिनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें साफ तौर से खिलाड़ियों के बीच तनातनी देखी जा सकती है। आपको बता दें कि इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने भारत को 3 विकेट से हराकर पहली बार विश्वकप पर कब्जा किया है, टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन बनाये, लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेशी टीम ने 41 ओवर में 163 रन बनाये थे, तभी बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा। फिर मैच दोबारा शुरु होने पर बांग्लादेश को 46 ओवर में 170 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे उन्होने 42.1 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Advertisement