अवैध संबंध के शक में बीजेपी नेता की हत्या, दिल्ली चुनाव में जमकर किया था प्रचार

सुनील गोदारा एक निजी सुरक्षा कर्मी के तौर पर काम करता है, इससे पहलो वो आर्मी में भी रह चुका है।

New Delhi, Feb 11 : हरियाणा बीजेपी की एक महिला नेता मुनेश गोदारा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, मुनेश बीजेपी की उभरती हुई महिला नेता थीं, इसके साथ ही बीजेपी किसान मोर्चा की राज्य सचिव भी थी, गुरुग्राम की रहने वाली मुनेश की हत्या का आरोप उनके पति पर है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनेश की हत्या अवैध संबंध के शक में उनके पति ने ही की है।

Advertisement

गुरुग्राम में किराये पर रहते थे
रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनेश और उनके पति सुनील गोदारा चरखी दादरी के रहने वाले थे, वो गुरुग्राम के सेक्टर 93 में एक किराये के मकान में रहते थे, बीते शनिवार रात करीब साढे 9 बजे मुनेश अपनी बहन से फोन पर बात कर रही थी, उस समय उनके पति को शक हुआ कि उनकी पत्नी किसी गैर मर्द से बातचीत कर रही हैं।

Advertisement

मार दी गोली
इसी शक में आकर पति ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से पत्नी को सीने में और पेट में दो गोली मार दी, वारदात के वक्त उनके बच्चे घर में ही मौजूद थे, पत्नी की हत्या के बाद सुनील गोदारा पिस्तौल लहराता हुआ घर से भाग गया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अकसर झगड़ा होता रहता था, सुनील को शक था कि पत्नी का किसी के अफेयर चल रहा है।

Advertisement

अनुशासनहीनता की वजह से निकाला गया
सुनील गोदारा एक निजी सुरक्षा कर्मी के तौर पर काम करता है, इससे पहलो वो आर्मी में भी रह चुका है, हालांकि अनुशासनहीनता की वजह से आर्मी ने उससे वीआरएस ले लिया था। सुनील और मुनेश की शादी साल 2001 में हुई थी, हालांकि शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के रिश्ते में अनबन शुरु हो गई थी, पुलिस ने मामले में बताया कि आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर
मुनेश गोदारा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ अपनी तस्वीर लगा रखी है, दिल्ली विधानसभा चुनाव में वो बीजेपी उम्मीदवारों के प्रचार के लिये भी पहुंची थी, उन्होने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बीजेपी नव नियुक्त अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ अपनी तस्वीर लगा रखी है।