रजत शर्मा के सामने सिद्धार्थ शुक्‍ला ने बता दी दिल की बात, शहनाज के लिए बहुत प्‍यार है

बिग बॉस के घर में आज आने वाले हैं आप की अदालत फेम सीनियर जर्नलिस्‍ट रजत शर्मा । बिग बॉस में आज खुलेगा सिद्धार्थ के दिल का वो हिस्‍सा जिसे वो सबके सामने बंद ही रखते हैं । लेकिन बावजूद इसके सना उस दिल में जगह बना चुकी हैं ।

Advertisement

New Delhi, Feb 11 : सिद्धार्थ और शहनाज का क्‍यूट लव सिडनाज के फैन्‍स को बेहद पसंद है और वो सभी बस सिद्धार्थ के इजहार का इंतजार कर रहे हैं । तो बस समझिए कि ये इंतजार कहीं ना कहीं खत्‍म होने वाला है । रजत शर्मा के सामने सिद्धार्थ शहनाज को लेकर अपनी फिलिंग शेयर करते हुए देखे गए हैं । प्रोमों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज के लिए एक खास फीलिंग रखते हैं, वो भले इस बारे में खुद शहनाज को भी ना कहें लेकिन उनके दिल में शहनाज के लिए कुछ खास जरूर है ।

Advertisement

रजत शर्मा बिग बॉस के घर में आते हैं, अदालत लगाते हैं और उसमें सिद्धार्थ शुक्‍ला से सवाल करते   हैं । रजत पूछते हैं कि उन्‍होने पारस को इम्‍यूनिटी दी क्‍योंकि वो ये जानते हैं कि पारस उन्‍हें कंपटीशन नहीं दे सकते जबकि शहनाज उन्‍हें जबदस्‍त कंपटीशन दे सकती हैं । इस पर सिद्धार्थ का जवाब आपको हैरान कर देगा । सिद्धार्थ ने कहा कि उन्‍होने शहनाज को कभी अपना कंपटीशन नहीं माना । उन्‍होने कहा कि वो शहनाज को कभी खेल के नजरिए से देखते ही नहीं है । साफ है सिद्धार्थ कहना चाह रहे हैं कि शहनाज उनके गेम का हिस्‍सा हैं ही नहीं, वो अगर जीत भी जाएंगी तो शायद उन्‍हें कोई फर्क ना पड़े ।

Advertisement

यही बात शहनाज भी कह चुकी हैं कि ट्रॉफी जीतकर तो वो ही जाएंगी लेकिन शेयर वो इसे सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ ही करेंगी । बहरहाल प्रोमो से अलग सोमवार के वार में सलमान के जाने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज की प्‍यारी सी कॉन्‍वर्सेषन देखने को मिली, जहां शहनाज कहती हैं कि उन्‍हें लग रहा है कि वो ही घर से जाएंगी । जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि नहीं वो घर से नहीं जाने वालीं ।शहनाज की आंख में आंसू भी जाते हैं, जिस पर सिद्धार्थ उन्‍हें बांहो में भर लेते हैं और कहते हैं कि रो नहीं, तुम इविक्‍ट नहीं होगी । जिसके बाद शहनाज सिद्धार्थ को बेड पर चलने को कहती हैं, और हग करके सोने के लिए कहती हैं । सिद्धार्थ शहनाज की इस बात पर मुस्‍कुरा जाते हैं ।

बिग बॉस 13 फिनाले से कुछ ही दिन दूर है और घर में अब कंटेस्‍टेंट के दिल की धड़कन बढ़ी हुई है । इस सोमवार के वार में जहां सलमान ने नो इविक्‍शन कहकर आरती, माहिरा और शहनाज को थोड़ी रात पहुंचाई तो वहीं ये कहकर दिल की धड़कनें भी बढ़ा दी कि वो सेफ नहीं हें, उनका इविक्‍शन तय है । अब वो एक दो दिन में हो या फिर आधी रात में ।