Delhi Election- बीजेपी नेता का खुला ऐलान, अगर जीत गये केजरीवाल तो कभी नहीं लड़ूंगा चुनाव

भले एक्जिट पोल में बीजेपी को पिछड़ता हुआ दिखाया जा रहा है, लेकिन आज सुबह मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी सरकार बना रही है।

New Delhi, Feb 11 : दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतों की गणना जारी है, एक्जिट पोल से सत्ताधारी आम आदमी पार्टी की खुशी सातवें आसमान पर है, तो वहीं कांग्रेस और बीजेपी की नीदें उड़ी हुई है, लगभग सभी एक्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की सुनामी दिखाई दे रही है, इस पर नई दिल्ली सीट से सीएम केजरीवाल को टक्कर देने वाले बीजेपी नेता सुनील यादव ने दावा किया है कि केजरीवाल चुनाव हार रहे हैं।

Advertisement

सुनील यादव का ऐलान
एक्जिट पोल्स के दावों से अलग बीजेपी प्रत्याशी सुनील यादव ने कहा कि पार्टी की जीत हर हाल में होगी, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि नरेन्द्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और संगठन ने मुझ पर भरोसा किया, इसके लिये उनका आभार, सीएम केजरीवाल अपना चुनाव हारेंगे, और नईदिल्ली में बीजेपी की जीत निश्चित है, अगर ये नहीं हो पाया, तो कभी चुनाव नहीं लड़ूंगा, जीवन भर सिर्फ संगठन का ही काम करुंगा।

Advertisement

कांग्रेस लड़ाई में नहीं
आपको बता दें कि हर एक्जिट पोल के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि 15 साल लगातार दिल्ली में राज करने वाली कांग्रेस कहीं भी लड़ाई में नहीं है, उनका प्रदर्शन 2015 से भी निराशाजनक रहने वाला है, हालांकि इस बार बीजेपी के वोट प्रतिशत बढने की उम्मीद है, तो आम आदमी पार्टी की दोबारा सत्ता में वापसी की बात कही जा रही है।

Advertisement

55 सीटों पर जीत
भले एक्जिट पोल में बीजेपी को पिछड़ता हुआ दिखाया जा रहा है, लेकिन आज सुबह मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी 48 नहीं 55 सीटों पर जीत हासिल करने वाली हैं, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने सभी एक्जिट पोल के फेल होने का दावा किया है। उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।