कुमार विश्वास का ट्वीट हो रहा जबरदस्त वायरल, कल बन रहे थे मीम्स

केजरीवाल की पार्टी को सबसे ज्यादा 70 में से 62 सीटें मिली है, इस बंपर जीत पर मनोज तिवारी समेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई और शुभकामनाएं दी है।

New Delhi, Feb 12 : दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित हो चुके हैं, दिल्ली की जनता ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर अपना भरोसा जताया है, केजरीवाल की पार्टी को सबसे ज्यादा 70 में से 62 सीटें मिली है, इस बंपर जीत पर मनोज तिवारी समेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई और शुभकामनाएं दी है, हालांकि सबकी नजर कुमार विश्वास पर लगी है, जिन्होने चुप्पी साध रखी है।

Advertisement

कुमार ने साध ली है चुप्पी
सीएम केजरीवाल के पुराने दोस्त और साथी रहे कुमार विश्वास ने चुप्पी साध रखी है, करीब 24 घंटे बीत जाने के बाद भी उन्होने अब तक दिल्ली चुनाव परिणाम को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है, लोग उनसे जानना चाहते हैं, सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद कविराज ने ना कोई बयान दिया है और ना ही कोई ट्वीट किया है।

Advertisement

आज किया ट्वीट
वैसे कुमार विश्वास लगातार ट्वीट्स कर रहे हैं, कल भी उन्होने जन्मदिन की बधाइयां देने वालों को रिप्लाई किया और उनका आभार जताया, आज उन्होने हग डे पर ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है।
दूर धरती के काँधे पे देखो,
आसमाँ झूम कर झुक गया है
नर्म बाहों के घेरे के बाहर,
शोर दुनिया का चुप रुक गया है..! 🤗 🤗
#Hugday

Advertisement

नाराज हैं कुमार विश्वास
आपको बता दें कि कुछ महीने पहले तक कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के शीर्षस्थ नेता थे, लेकिन केजरीवाल से मतभेद के बाद उन्हें किनारे कर दिया गया, हालांकि वो अभी भी पार्टी के सदस्य हैं क्योंकि ना तो पार्टी ने उन्हें निकाला है और ना ही उन्होने इस्तीफा दिया है, लेकिन अब उन्हें पार्टी अपने कार्यक्रमों में ना तो बुलाती है और ना ही वो जाते हैं, चुनाव के दौरान भी उन्होने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला था, वो अकसर अपने ट्वीट्स में सीएम के लिये आत्ममुग्ध बौना शब्द का इस्तेमाल करते हैं।

Advertisement