नई तस्‍वीरों पर ट्रोल हो रही हैं मलाइका अरोड़ा, बहुत ही गंदे और भद्दे कमेंट आ रहे हैं

मलाइका अरोड़ा अपनी नई तस्‍वीरों के कारण फिर से ट्रोल हो गई हैं, उन्‍हें बेहद बुरे कमेंट मिल रहे हैं । मलाइका ने ये तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली हैं ।

New Delhi, Feb 12 : मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फैशन दीवा कही जाती हैं । अपने स्‍टाइलिश लुक के चलते मलाइका खबरों में बनी रहती हैं । मलाइका के बोल्‍ड लुक उन्‍हें अकसर ही खबरों में ले आते हैं । अपने तलाक के बाद से मलाइका अब और भी ज्‍यादा बोल्‍ड लुक में नजर आने लगी हैं, वहीं उनका अर्जुन कपूर के साथ रिश्‍ता भी उन्‍हें चर्चा में बनाए रखता है । बहरहाल ताजा खबर है बन रही है उनके एक आउटफिट को लेकर जिसे देखकर ट्रोलर्स के मुंह खुले के खुले रह गए हैं ।

Advertisement

मलाइका ने पोस्‍ट की तस्‍वीरों
मलाइका ने ब्‍लैक ऑफ शॉल्‍डर डीप नेक ड्रेस कैरी करते हुए अपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया    पर शेयर की है । मलाइका बेहद ग्‍लैमरस लग रही हैं, उनकी इन तस्‍वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं । उनकी तस्‍वीरों पर कोई हॉटनेस ओवरलोड पोस्‍ट कर कर रहा है तो वहीं कुछ उनके स्‍टाइल की तारीफ कर रहा है । लेकिन कई ऐसे भी हैं जिन्‍हें मलाइका ये बोल्‍ड लुक पसंद नहीं आया है, और वो मलाइका को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

आ रहे हैं भद्दे कमेंट्स
मलाइका की तस्वीर पर यूजर्स उन्हें Sexy आंटी और बूढ़ी औरत जैसे कमेंट लिख रहे हैं। इन तस्वीरों में मलाइका डीप क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं । कुछ यूजर्स को उनका ये लुक स्‍टाइलिश लग रहा है तो वहीं कई को ये लुक बेहद भद्दा लग रहा है । आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही मलाइका को करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में रेड कलर की कॉन्सेप्ट साड़ी में स्‍पॉट किया गया था, इस डिजाइयनर साड़ी के लिए भी उनको ट्रोल किया गया ।

Advertisement

अर्जुन कपूर से शादी को लेकर चर्चा
मलाइका अपने बोल्‍ड लुक के अलावा अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरों की वजह से भी चर्चा में हैं । अरमान जैन के रिसेप्‍शन में मलाइका अर्जुन्‍ कपूर के साथ ही पहुंची थी । दोनों ने अपना रिश्‍ता तो सार्वजनिक कर दिया है लेकिन शादी को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है । कुछ समय पहले अर्जुन ने शादी को लेकर कहा था कि ”मेरे परिवार वालों को ये पता है कि मैं सुनता सबकी हूं, लेकिन करता अपनी हूं। उन्हें मुझपर भरोसा है कि मैं जो भी करूंगा सही करूंगा। मैं हमेशा से ज्यादा ही मैच्योर रहा हूं। उन्हें पता है कि मैं जब कोई फैसला लूंगा तो उन्हें माइंड में रखकर लूंगा, तो ना मैं ज्यादा जल्दी करूंगा, ना ज्यादा लेट सिर्फ तब जब मुझे सही लगेगा।’ अर्जुन ने आगे कहा, ‘अगर मुझे लगेगा कि अब मुझे सैटल हो जाना चाहिए तो मैं इसे छिपाऊंगा नहीं।” बताया जा रहा है कि शादी के लिए अभी अर्जुन तैयार नहीं हैं ।