समंदर किनारे मौज कर रहे नेहा कक्कड़-आदित्य, वीडियो रिकॉर्डतोड़ वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
उदित नारायण ने दोनों की शादी को टीआरपी बढाने का रामबाण कहा था, हालांकि उन्होने ये भी कहा था कि ये अफवाह सच हो जाए।

New Delhi, Feb 12 : इंडियन आइडल में इन दिनों शो के कंटेस्टेंट के सुर ताल से ज्यादा चर्चा नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की हो रही है, पिछले दिन दोनों की शादी पर आदित्य के पिता प्ले बैक सिंगर उदित नारायण का बयान आया, कि दोनों की शादी की खबर महज अफवाह है, चैनल वाले टीआरपी के लिये ऐसा कर रहे हैं, हालांकि उनके बयान के अगले ही दिन नया वीडियो आ गया है जिसमें दोनों गोवा में मस्ती करते दिख रहे हैं, दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री दिख रही है।

Advertisement

पिता ने बताया था अफवाह
उदित नारायण ने दोनों की शादी को टीआरपी बढाने का रामबाण कहा था, हालांकि उन्होने ये भी कहा था कि ये अफवाह सच हो जाए, तो मुझे खुशी होगी, आदित्य हमारा इकलौता बेटा है, नेहा को बहू के रुप में पाकर मैं भी खुश हो जाऊंगा, लेकिन उदित के अफवाह वाले बयान से नेहा और आदित्य के फैंस को झटका लगा था, लेकिन अब दोनों का नया वीडियो आ गया है।

Advertisement

गोवा बीच
आदित्य और नेहा का नया वीडियो रिलीज हो चुका है, इस गाने को नेहा के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है, गाने की शूटिंग गोवा में हुई है, साथ ही इसका नाम भी गोवा बीच है, यू-ट्यूब पर ये गाना जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है, नेहा के फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में नेहा और आदित्य की बोल्ड केमेस्ट्री नजर आ रही है, तो टोनी कक्कड़ लकैट क्रिश्चियन के साथ झूमते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

जबरदस्त केमेस्ट्री
आदित्य-नेहा की शादी की खबर भले अफवाह हो, लेकिन इस गाने में दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री दिख रही है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि भले दोनों ने शादी का फैसला ना किया हो, लेकिन डेट तो कर रहे हैं, तभी दोनों के बीच इतनी शानदार बांडिंग दिख रही है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें