सिद्धार्थ शुक्‍ला ने बता ही दिया रश्मि से क्‍यों टूट गया रिश्‍ता, रजत शर्मा के सामने बोले – उसने सेट पर

क्‍योंकि उसमें वो बातें थीं जो रश्मि की वजह से हुई थी । लोगों ने भी कहा कि आप ऐसे बिलकुल नहीं हैं, ऐसा तो रश्मि करती हैं । सिद्धार्थ ने बताया कि बस उस दिन के बाद से मैंने रश्मि से दूरी बना ली ।

New Delhi, Feb 12: बिग बॉस 13 के दो सबसे नामी और पॉपुलर कंटेस्‍टेंट हैं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्‍ला, दोनों के बीच कुछ समय पहले एक शो के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि वो दोस्‍त नहीं रहे । इन दोनों ने कभी इस राज को किसी के सामने नहीं आने दिया , लेकिन इस बात ने दोनों के बीच एक गहरी खाई जरूर बना दी । इन दूरियों का नजरा बिग बॉस के घर अंदर कई बार देखने को मिला ।

Advertisement

रजत शर्मा के सामने खुले राज
सिद्धार्थ शुक्‍ला का रश्मि पर चीखना चिल्‍लाना, जवाब में रश्मि का उन्‍हें कुछ भी कहना सब बिग   बॉस देखने वालों के सामने आ गया । लेकिन इस हफ्ते जब घर में आप की अदालत का मंच सजा और रजत शर्मा के तीखे सवाल हुए तो दोनों के बीच की दूरियों की असल वजह सामने आ ही गई । जहां एक तरफ रश्मि सवालों के जवाब देती नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला ने भी निजी रिश्‍तों पर बयान दिए ।

Advertisement

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने बताया क्‍यों बनाई दूरी
बिग बॉस 13 में रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्‍ला से पूछा कि उनके और रश्मि के बीच आखिर ऐसा क्‍या हुआ, सिद्धार्थ इस पर बताते हैं कि जब वो दिल से दिल तक शो कर रहे थे तो शो के बारे में एक आर्टिकल छपा था, उस आर्टिकल में मेरी वजह से शो में आ रही प्रॉब्‍लम्‍स के बारे में लिखा गया था, लेकिन जब मैंने वो पढ़ा तो मैं हैरान रह गया । क्‍योंकि उसमें वो बातें थीं जो रश्मि की वजह से हुई थी । लोगों ने भी कहा कि आप ऐसे बिलकुल नहीं हैं, ऐसा तो रश्मि करती हैं । सिद्धार्थ ने बताया कि बस उस दिन के बाद से मैंने रश्मि से दूरी बना ली ।

अब कैसा है रिश्‍ता ?
इसके बाद रजत शर्मा पूछते हैं कि रश्मि से उनका अब क्‍या रिश्‍ता है, इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि उनका फिलहाल उनसे कोई रिश्‍ता नहीं है । रश्मि के रिलेशन तो हर दूसरे दिन बदलते रहते हैं । हालांकि आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने इससे पहले कहा था कि वो रश्मि को बेहद पसंद करते थे, लेकिन उनके झूठ के कारण वो उन्‍हें अब बिलकुल नहीं देखना चाहते । सिद्धार्थ के इन आरोपों पर रश्मि भी कहती नजर आईं कि अगर सिद्धार्थ उन्‍हें कुछ भी कहेगा तो वो चुप नहीं बैठेंगी उन्‍हें करारा जवाब देंगी । बहरहाल रश्मि – सिद्धार्थ का ये रिश्‍ता उनके फैन्‍स के लिए काफी एक्‍साइटिंग है, दोनों चूहे – बिल्‍ली की तरह नजर आते हैं, एंटरटेन भी करते हैं और हैरान भी ।