निजी तस्वीरें लीक करने की धमकी देते थे पाकिस्तानी क्रिकेटर, महिला ने खोल कर रख दी पोल

साफिया के मुताबिक तस्वीर वायरल होने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने उनसे कहा कि वो उनके रिश्ते के बारे में किसी को कुछ ना बताएं।

New Delhi, Feb 12 : विवाद और पाकिस्तानी क्रिकेटर एक-दूसरे के पर्यायवाची बन चुके हैं, अकसर गलत वजहों से पाकिस्तान के क्रिकेटर सुर्खियों में रहते हैं, अब इस सूची में एक और नाम शामिल हो गया है, पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान पर एक महिला ने खुद को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है, इसके साथ ही महिला ने स्पिनर पर कई संगीन आरोप भी लगाये हैं।

Advertisement

ब्लैकमेल करने का आरोप
दुबई की रहने वाली अशरीना साफिया नाम की युवती ने पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान पर ब्लैकमेल करने का संगीन आरोप लगाया है, उन्होने इस संदर्भ में अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होने बताया कि शादाब उन्हें ब्लैकमेल करने लगे, जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने दोनों की साथ में तस्वीर खींचकर उसे वायरल कर दिया।

Advertisement

धमकी देने का आरोप
साफिया के मुताबिक तस्वीर वायरल होने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने उनसे कहा कि वो उनके रिश्ते के बारे में किसी को कुछ ना बताएं, और उन दोनों के बीच जो कुछ भी चल रहा है, उसे पब्लिक ना करें, अशरीना ने दावा किया कि पाकिस्तानी गेंदबाज ने मुझे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को कुछ बताया तो मेरी निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर देंगे।

Advertisement

बस फैन हूं
शादाब खान ने साफिया से कहा कि अगर कोई उनसे इस बारे में पूछे, तो वो इतना ही बोलें, कि वो उनकी बस एक फैन हैं और उनसे मिल चुकी हैं, इससे ज्यादा दोनों का कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन अगर इस बारे में किसी से ज्यादा बात की, तो फिर अपमान झेलने के लिये तैयार रहना।

https://www.instagram.com/p/B8WuJ3aHqBn/?utm_source=ig_embed