रो पड़ीं दिया मिर्जा, पति साहिल से अलग होने के बाद पहली बार बोलीं, मां-बाप तलाकशुदा

जब मैं चार साल की उम्र में वो दर्द झेल सकती हूं तो 37 साल की उम्र में ना झेल पाऊं, उसका कोई कारण नहीं है’- दिया मिर्जा

Advertisement

New Delhi, Feb 13: बॉलीवुड में ब्‍यूटी पेजेंट से कदम रखने वालीं दिया मिर्जा अपनी सादगी और बेहद भोले व्‍यवहार के लिए जानी जाती हैं । दिया का कुछ महीनों पहले ही तलाक हुआ है । 11 साल की खूबसूरत शादी इस तरह टूट जाएगी, किसी ने नहीं सोचा था । कुछ समय तक अवसाद में रहने के बाद दिया अब जिंदगी में लौट आई हैं । पिछले दिनों नागरिकता कानून को लेकर ऐक्ट्रेस काफी मुखर रहीं और अपने इमोशन भी शेयर किए । अब दिया फिल्‍मों में कमबैक करने जा रही हैं, वह अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में दिखेंगी।

Advertisement

तलाक पर पहली बार बोलीं दिया
दिया इन दिनों फिल्‍म प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं, इसी दौरान उन्‍होने अपनी लाइफ से जुड़ीं हर बात को  बड़े ही बोल्ड तरीके से मीडिया के सामने रख रही हैं। उन्होंने अपने और पति साहिल संघा से अलग होने का कारण बताया। आपको बता दें कि दिया मिर्जा की शादी 18 अक्टूबर 2014 में साहिल सांगा से हुई थी। साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी हैं। 11 साल से साहिल से जुड़ी रहीं दिया ये शादी पिछले साल अगस्त महीने में खत्‍म हो गई । दोनों ने अपने अलगाव की जानकारी सोशल मीडिया पर दी ।

Advertisement

दर्द झेलना आता है – दिया मिर्जा
मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में दिया मिर्जा ने बताया कि पति से अलग होने का दर्द बहुत था लेकिन उन्हें ये दर्द झेलने की शक्ति है जो उन्‍हें अपने माता-पिता से मिली है। दिया ने कहा – ‘मेरा प्रोफेशन मुझे दुखी रहने की अनुमति नहीं देता। अब ये दर्द झेलने की शक्ति भी मुझे मेरे माता-पिता से ही मिली है जो 34 साल पहले अलग हो गए थे। तो जब मैं चार साल की उम्र में वो दर्द झेल सकती हूं तो 37 साल की उम्र में ना झेल पाऊं, उसका कोई कारण नहीं है’।

साहस दिखाएं, बोझ ढोने से क्‍या फायदा
दिया ने आगे कहा – किसी से अलग होने का फैसला बड़ा जरूर होता है लेकिन जरूरत पड़ने पर वो लेना तो पड़ता ही है। पुरुष और महिलाएं डर की वजह से फैसला नहीं ले पाते। आपको इतना साहसी होना पड़ेगा कि यह सोच सकें कि सब हो जाएगा। आपको बता दें फिल्म ‘थप्पड़’ में दीया मिर्जा के साथ तापसी पन्नू मुख्‍य किरदार में हैं । यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा पर आधारित है ।