सच में लग गई लॉटरी, पेशे से मजदूर की खुल गई किस्‍मत, बताया क्या करेगा इतने पैसों का

यहां आपको बता दें कि 12 करोड़ रुपये की लॉटरी लगने के बाद पेरून्नन को टैक्स काटे जाने के बाद कुल 7 करोड़ रुपये मिलेंगे जिससे वो रातोंरात करोड़पति हो गए ।

New Delhi, Feb 13: एक रात आप के पास खाने को रोटी तक ना हो और अगले दिन करोड़ों का खजाना हाथ लग जाए, तो क्‍या होगा । क्‍या कहा, ये सपना है । नहीं, ये सपना नहीं है केरल के एक शख्‍स का ऐसा ही एक सपना सच हो गया । जहां रातोंरात करोड़पति बन गया एक । केरल के रहने वाले पेरून्नन 9 फरवरी तक मजदूरी कर जिंदगी गुजर बसर करते थे, लेकिन एक दिन उनकी किस्‍मत उन पर मेहरबान हुई और वो सीधे करोड़पति बन गए ।

Advertisement

12 करोड़ की लॉटरी जीते
एक ही दिन में पेरूनन्‍न राजन की जिंदगी 360 डिग्री घूम गई । मजदूरी करने वाले इस शख्‍स को  जब इस बात का पता चला कि वो अब करोड़पति बन गया है, यकीन मानिए उसे इस सच पर घंटों तक यकीन ही नहीं हुआ । कन्नूर के रहने वाले पेरून्नन राजन के लिए 10 फरवरी तक का जीवन बेहद संघर्षमयी रहा, लेकिन उन्‍हें क्‍या पता था कि दुख के दिन इस तरह छंट जएंगे । पेरन्‍नन 12 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत गए हैं ।

Advertisement

सपना हो गया सच
लॉटरी जीतने की खबर सुनी तो वो खुद को संभाल ही नहीं पाए, मीडिया से जब इस बारे में बात की तो बताया कि मानों उनका सपना सच हो गया हो । इतनी बड़ी रकम जीतने के बारे में उन्‍होने कभी नहीं सोचा था । उन्‍होने कहा कि उन्हें सब कुछ सपने जैसा लग रहा है । यहां आपको बता दें कि 12 करोड़ रुपये की लॉटरी लगने के बाद पेरून्नन को टैक्स काटे जाने के बाद कुल 7 करोड़ रुपये मिलेंगे जिससे वो रातोंरात करोड़पति हो गए ।

Advertisement

अब करेंगे ये नेक काम
58 साल के पेरून्नन ने लॉटरी जीतने के बाद बताया कि वो अकसर लॉटरी खरीदा करते थे, उन्‍हें भरोसा था कि वो एक ना एक दिन जरूर जीतेंगे । लेकिन रकम इतनी बड़ी होगी ये नहीं पता था । रातोंरात करोड़पति बन  चुके पेरुन्‍न राजन ने बताया कि वो इन पैसों से सबसे पहले अपना कर्ज उतारेंगे जिसके बाद बचे हुए पैसे से वो गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे । राजन ने कहा कि वो बखूबी जानते हैं कि पैसे की कितनी कीमत होती है और कमाना कितना मुश्किल होता है ।