आदित्य नारायण-नेहा कक्कड़ की हो गई शादी, सामने आया वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
नेहा-आदित्य की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

New Delhi, Feb 13 : इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी की खबरें खूब चर्चा बटोर रही है, रिएलिटी शो के सेट से घोषणा की गई की 14 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे, अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नेहा और आदित्य दूल्हा-दुल्हन के रुप में दिख रहे हैं, दोनों एक-दूसरे को माला पहना रहें हैं, सामने अग्नि कुंड रखा है, जो फेरों के समय होता है, इस दौरान शो को दूसरे जज भी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

शादी फॉर्मेट
आपको बता दें कि नेहा-आदित्य की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी को लेकर खूब तरह-तरह की बातें की जा रही थी, कोई इसे सच मान रहा था, तो कोई शो के टीआरपी के लिये स्टंट बता रहा था।

Advertisement

उदित नारायण ने क्या कहा था
पिछले दिनों आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण ने बेटे की शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि आदित्य हमारा इकलौता बेटा है, हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं, अगर शादी की अफवाह सच होती है, तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे, लेकिन मेरे बेटे ने इस बारे में हमें कुछ नहीं बताया है, ये अफवाह शो की टीआरपी के लिये उड़ाया जा रहा है।

Advertisement

सच हो जाए अफवाह
हालांकि उदित नारायण ने ये भी कहा था कि नेहा और आदित्य की शादी की अफवाह काश सच हो जाए, नेहा बहुत अच्छी लड़की है, उसने संघर्ष से मुकाम हासिल किया है, वो गाती भी अच्छी है, और मुझे पसंद भी बहुत है। अगर आदित्य और नेहा एक-दूसरे से शादी के लिये तैयार हैं, तो हमें कोई ऐतराज भी नहीं है।