आरसीबी से टूट जाएगा विराट कोहली का नाता? बड़े बदलाव की तैयारी में फ्रेंचाइजी

आरसीबी की टीम में विराट कोहली और डिविलियर्स जैसे बड़े सितारे हैं, हालांकि इसके बावजूद टीम 12 सीजन में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है।

New Delhi, Feb 13 : आईपीएल 2020 अगले महीने शुरु होने वाला है, लेकिन उससे पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोरह ने सोशल मीडिया के जरिये बड़े बदलाव के संकेत दिये हैं, ऐसा लग रहा है कि इस टीम ने पूरी तरह से खुद को बदलने की कोशिश शुरु कर दी है, हालांकि ये बदलाव किसी खिलाड़ी को हटाने या अपने साथ जोड़ने को लेकर नहीं है, बल्कि कहा जा रहा है कि आरसीबी शायद अपना नाम बदल ले।

Advertisement

एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई
आरसीबी की टीम में विराट कोहली और डिविलियर्स जैसे बड़े सितारे हैं, हालांकि इसके बावजूद टीम 12 सीजन में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, बेशक टीम ने एक बार भी खिताब ना जीता हो, लेकिन इस बार इस टीम को जीत के दावेदार के तौर पर देखा जा रहा है, साल दर साल अभी तक इस टीम ने अपने फैंस को निराश किया है, ऐसे में फ्रेंचाइजी अपने फैंस को खुश करने के लिये कुछ फैसले ले सकती है।

Advertisement

नाम में बदलाव
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कुछ क्रिकेट फैंस इस टीम को बंगलोर के नाम से नहीं पुकारना चाहते क्योंकरि ये शहर का पुराना नाम है, इसलिये फ्रेंचाइजी ने फैसला लिया है, कि टीम के नाम से बंगलोर को हटाकर बेंगलुरु कर दिया जाए, नया नाम इस सीजन से पहले ही रखा जाएगा।

Advertisement

सोशल मीडिया से हटाया
मंगलवार को आरसीबी फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्रामे से सारी तस्वीरें हटा दी है, इसके अलावा ये टीम और भी कुछ बदलाव कर सकती है, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही विराट की टीम नय़े नाम और लोगो की घोषणा करेगी, उम्मीद की जा रही है कि 16 फरवरी को ये ऐलान कर दिया जाएगा।