सिद्धार्थ शुक्‍ला – आरती सिंह की शादी, शहनाज गिल गुस्‍से से तमतमाई, की ऐसी हरकत

वो उन्‍हें बार-बार समझाते दिखे । शॉट के दौरान शहनाज को आंसू पोंछते हुए भी देखा गया । शहनाज बेहद नाराज नजर आ रहीं थीं । गुस्‍से से उनका चेहरा लाल हो रहा था ।

New Delhi, Feb 13 : शहनाज, सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच में कोई नहीं आ सकता, और अगर कोई आने की कोशिश करेगा तो शहनाज से ये बर्दाश्‍त नहीं होगा । वैसे ये हम नहीं कह रहे हैं, शहनाज गिल के ताजा रिएक्‍शन देखकर तो ऐसा ही लग रहा है । जी हां, इस हफ्ते जब घर में रजत शर्मा आए और कठघरे में शहनाज गिल बैठीं तो उन्‍होने बहुत साफ तौर पर कह दिया था कि वो सिद्धार्थ शुक्‍ला से बहुत ज्‍यादा अटैच्ड हैं । शहनाज के बाद बारी आई आरती सिंह की, और फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था ।

Advertisement

आरती ने की सिद्धार्थ से शादी की बात
रजत शर्मा ने आरती से कश्‍मीरा शाह के प्रपोजल वाली बात पर सवाल पूछा, वो ये कि क्‍या वो सिड   से शादी के बारे में सोच रही हैं । आरती ने पहले तो ना कहा लेकिन बाद में कहा कि अगर ये ही मेरी किसमत होगा तो क्‍यश कर सकते हैं । रजत शर्मा ने आरती से ये भी पूछा था कि वो सिद्धार्थ के नाम पर ब्‍लश क्‍यों करने लगती हैं । यहां आरती ने बड़ा कन्‍फेशन किया कि कोई भी लड़की सिद्धार्थ के नाम पर शर्मा जाएगी, वो हैं ही इतने हैंडसम ।

Advertisement

Advertisement

शहनाज के रिएक्‍शन
आरती जब जब सिद्धार्थ से शादी की बात कर रहीं थी, शर्माने की बात कर रहीं थीं, इस बीच शहनाज के रिएक्‍शन देखने वाले थे । शहनाज को गुस्‍सा आता है जब कोई सिड को लेकर पजेसिव होता है, ऐसे में शहनाज के रिएक्‍शन पल – पल बदल रहे थे । क्‍योंकि सिड ये बखूबी जानते हैं कि शहनाज का इन बातों पर कैसा हाल होता है, इसलिए वो उन्‍हें बार-बार समझाते दिखे । शॉट के दौरान शहनाज को आंसू पोंछते हुए भी देखा गया । शहनाज बेहद नाराज नजर आ रहीं थीं । गुस्‍से से उनका चेहरा लाल हो रहा था ।

आरती और सिद्धार्थ का कनेक्‍शन
आपको बता दें आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्‍ला घर के बाहर से बहुत ही अच्‍छे दोस्‍त हैं । दोनों के बीच अफेयर तक की खबरें सुर्खियों में रही हैं । वहीं घर में एक साथ रहने के बाद दोनों एक दूसरे के लिए अकसर स्‍टैंड लेते हुए भी नजर आए हैं । ऐसे में आरती के दिल में सिड के लिए सॉफ्ट कॉर्नर होना कोई नई बात नहीं है । लेकिन इन सबके बीच शहनाज गिल की नाराजगी, सिडनाज के फैन्‍स के दिल पर जा लगी है । फैन्‍स, आरती से भी नाराज हैं कि वो ऐसी बातें कैसे कह सकती हैं ।