बिग बॉस 13 फिनाले से पहले विनर का नाम लीक, सलमान भड़के, फौरन बुलाई है मीटिंग

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर हुए हैं । केआरके ने बिग बॉस फिनाले से जुड़ा एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया…

New Delhi, Feb 14: बिग बॉस 13 का फिनाले बस एक दिन दूर है और ऐसे में खबरें तेज हैं कि विनर का नाम सामने आ गया है, लेकिन सबसे बड़ी प्रॉब्‍लम ये हो गई है कि सलमान खान इस नाम से बिलकुल भी खुश नहीं है । वो बेहद नाराज हैं कि इस कंटेस्‍टेंट को विनर क्‍यों बनाया जा रहा है । सूत्रों के हवाले से खबर है कि सलमान ने एक अर्जेंट मीटिंग बुलाई है । बिग बॉस 13 में इस बार टॉप 6 कंटेस्‍टेंट्स को फाइनलिस्‍ट बनाया गया है ।

Advertisement

सलमान किस नाम पर भड़के ?
दरअसल खबर है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला इस शो के विनर होंगे, जबकि सलमान इस बात से बिलकुल खुश नहीं हैं । सूत्रों के हवाले से खबर है कि सलमान खान इस बार आसिम रियाज या शहनाज गिल को विनर बनाना चाहते हैं, वीकेंड के वार में वो जिस तरह शहनाज से बात करते नजर आए, उससे ये साफ जाहिर हो रहा था कि सलमान शहनाज के लिए काफी सेंसिटिव हैं ।

Advertisement

Advertisement

केआरके के ट्वीट से मचा बवाल
दरअसल ये खबर बाहर आई है कमाल आर खान के एक ट्वीट की वजह से । केआरके बिग बॉस के एक्‍स कंटेस्‍टेंट रह चुके हैं और हिंसा के कारण तब घर से बेदखल कर दिए गए थे । इसके बाद कमाल आर खान फिल्‍मों पर अपने रिव्‍यू देकर, एक्‍टर – एक्‍ट्रेसेज को लेकर गॉसिप परोस कर सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर हुए हैं । केआरके ने बिग बॉस फिनाले से जुड़ा एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया । कमाल ने ट्वीट किया है –  “मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनाया जाए. सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है. इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी.” यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

फैंस कर रहे हैं ट्रोल
वहीं केआरके के इस ट्वीट पर उन्‍हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है, वहीं कई फैंस इस बात से एग्री   करते हैं कि सलमान ऐसा कर सकते हैं । शो में वो आसिम को जिताना चाहते हैं या फिर अपनी फेवरेट शहनाज गिल को । कई सोशल मीडिया यूजर ने केआरके के ट्वीट पर कमेंट किया है, लिखा है कि ये खबर गलत है, वोटिंग के आधार पर फैसला होगा तो वहीं कई ने इस शो के पक्षपाती होने की बात भी लिखी है । बहरहाल, आपको बता दें मनीषा शर्मा जोकि बिग बॉस की क्रिएटिव कंटेंट हेड हैं, वो सिद्धार्थ शुक्‍ला की दोस्‍त बताई जाती हैं । दोनों के अफेयर की खबरें भी पिछले दिनों चर्चा में रहीं थीं ।