अपने लफ़्ज़ों से चुकाया है किराया इसका, कुमार विश्वास ने फिर दिखायी शब्दों की जादूगरी

चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से कुमार विश्वास ने चुप्पी साध रखी है, वैसे तमाम राजनीतिक विषयों पर वो ट्विटर के माध्यम से अपनी बेबाक राय रखते हैं।

New Delhi, Feb 14 : दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को एकतरफा जीत मिली है, हालांकि इस चुनाव परिणाम के बाद केजरीवाल के साथ-साथ कुमार विश्वास की भी खूब चर्चा हो रही है, कुमार विश्वास ने मतदान के दिन ट्वीट कर दिल्ली वालों से केजरीवाल(बिना नाम लिये) के खिलाफ वोट करने की अपील की थी, हालांकि दिल्ली वालों ने आम आदमी पर फिर से भरोसा जताया।

Advertisement

कुमार ने साध रखी है चुप्पी
चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से कुमार विश्वास ने चुप्पी साध रखी है, वैसे तमाम राजनीतिक विषयों पर वो ट्विटर के माध्यम से अपनी बेबाक राय रखते हैं, लेकिन चुनाव परिणाम के तीन दिन बीत जाने के बाद भी उन्होने ना तो इस मामले पर कोई टिप्पणी की है और ना ही आप संयोजक को बधाई दी है।

Advertisement

वेलेंटाइन स्पेशल
आज वेलेंटाइन डे के खास मौके पर कुमार विश्वास ने अपनी पत्नी मंजू विश्वास के साथ तस्वीर पोस्ट की है, ये तस्वीर उनके 50वें जन्मदिन पार्टी की है, 4 दिन पहले ही कुमार ने अपना 50वां जन्म दिन मनाया है, इस तस्वीर के साथ उन्होने लिखा है।
अपने लफ़्ज़ों से चुकाया है किराया इसका, दिलों के दरमियाँ यूँ मुफ्त में नहीं रहती,
साल दर साल, मै ही उम्र न देता इसको,
तो ज़माने में मोहब्बत जवाँ नहीं रहती…!

Advertisement

अंतरजातिय प्रेम विवाह
आपको बता दें कि कुमार विश्वास और मंजू ने अंतरजातिय प्रेम विवाह किया था, दोनों राजस्थान के एक कॉलेज में लेक्चरर थे, साथ नौकरी करते हुए दोनों की नजदीकियां बढी, जिसके बाद दोनों शादी का फैसला लिया, हालांकि उनका ये फैसला दोनों के घर वालों को नागवार गुजरा था, जिसके बाद करीब दो साल तक दोनों परिवारों ने उन्हें नहीं अपनाया, लेकिन समय के साथ दोनों के घर वाले मान गये, कुमार और मंजू दो बेटियों के माता-पिता हैं।

Advertisement